December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस में आज खुश होंगे ओम स्‍वामी, बानी, गौरव और राहुल को मिलेगी सजा

जैसे ही सजा पाए ये प्रतिभागी पैडल चलाना बंद करेंगे, बिग बॉस के घर का लाइट खुद-ब-खुद बंद हो जाएगी और अलार्म बजना शुरू हो जाएगा।

बिग बॉस 10 के घर में बैठे कंटेस्टेंट्स।

बिग बॉस सीजन 10 अब सीरियस होता जा रहा है। आज (गुरुवार) की रात दिखाए जानेवाले शो में बिग बॉस कई प्रतिभागियों को सजा देंगे। जिन सेलिब्रिटीज को सजा दी जाएगी उनमें गौरव चोपड़ा, राहुल देव और बानी जे शामिल हैं। इन लोगों को गोल्डेन रूल तोड़ने की सजा बिग बॉस देंगे। दरअसल, राहुल, गौरव और बानी ने अंग्रेजी में बात की थी, जबकि इस शो के प्रतिभागियों को पूरी तौर पर हिन्दी में ही बात करनी है। अब सजा के तौर पर इन तीनों को सिलाई मशीन जैसे एक उपकरण को पैर से पूरी रात चलाना होगा।

अब इस शो में मजेदार ट्विस्ट आया है। जैसे ही सजा पाए ये प्रतिभागी पैडल चलाना बंद करेंगे, बिग बॉस के घर का लाइट खुद-ब-खुद बंद हो जाएगी और अलार्म बजना शुरू हो जाएगा। अब स्वभाविक है कि अलार्म की आवाज से बिग बॉस के घर में ठहरे दूसरे प्रतिभागी परेशान होंगे। लेकिन इन सबके बीच शो के लिए कौतूहल का बड़ा सवाल यह है कि क्या दो प्रतिभागी उस वक्त आराम करेंगे जब तीसरा पैडल चला रहा होगा। इस सवाल का जबाव ना है। जी हां… उन दोनों प्रतिभागियों को भी तीसरे का साथ देना पड़ेगा।

वीडियो देखिए: मिलिए बिग बॉस के मेहमानों से

बिग बॉस द्वारा दी गई इस अनोखी सजा से एक व्यक्ति आज बहुत खुश होगा। वह शख्स हैं ओम स्वामी। क्या सभी प्रतिभागी अपनी-अपनी सजा पूरी करेंगे या बीच में ही छोड़ देंगे। इसे जानने के लिए तो अब बिग बॉस देखना होगा। यह शो सोमवार से शुक्रवार तक रात साढ़े 10 बजे और शनिवार-रविवार को रात 9 बजे कलर्स टीवी चैनल पर आता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 7:52 pm

सबरंग