December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10: जानिए दूसरे हफ्ते के नॉमिनेशन डे के बाद कौन-कौन कंटेस्टेंट हैं खतरे में

इस हफ्ते कुल सात प्रतिभागियों के नाम नॉमिनेट किए गए है।

Author October 25, 2016 06:15 am
बिग बॉस 10।

बिग बॉस 10 में सोमवार को दूसरे हफ्ते का नॉमिनेशन्स डे था। बिग बॉस में हमेशा सोमवार को घर में सदस्य एक दूसरे को नॉमिनेट करते हैं। जिन भी प्रतिभागी को सबसे ज्यादा दूसरे प्रतिभागी नॉमिनेट करते हैं वो उस हफ्ते बाहर होने के खतरे वाले जोन में आ जाता है। इस हफ्ते कुल सात प्रतिभागियों के नाम नॉमिनेट किए गए। जो प्रतिभागी इस हफ्ते खतरे में हैं उनमें मन्नू पंजाबी, मानवीर गुर्जर, गौरव चोपड़ा, नितिका कौल, रोहन, मोनालिसा और अकंक्षा शर्मा का नाम शामिल है। अब इन प्रतिभागियों को बचाने के लिए पब्लिक से वोट मांगे जाएंगे। जिस भी प्रतिभागी को सबसे कम वोट मिलेंगे उसका सफर इसी हफ्ते बिग बॉस में समाप्त हो जाएगा।

इससे पहले बिग बॉस 10 के पहले एलिमिनेशन राउंड में अपने झगड़ों के लिए मशहूर हुईं प्रियंका जग्गा शो से बाहर हो गई। पहले एलिमिनेशन राउंड में आखिरी चार कंटेस्टेंट बचे थे। इनमें गौरव चोपड़ा, मन्नू पंजाबी, मोनालीसा और प्रियंका जग्गा थे। पब्लिक वोटिंग देखने के बाद सामने आया कि जनता चाहती है कि प्रियंका को घर से बाहर कर दिया जाए। इसके बाद सलमान ने प्रियंका से बातचीत की। सलमान ने प्रियंका से पूछा आखिर कहां कमी रह गई थी। सलमान के इस सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा मुझे नहीं पता कहां कमी रह गई। मैंने अपने हिसाब से सब ठीक किया लेकिन शायद कुछ ज्यादा हो गया। पिछले एक हफ्ते से प्रियंका सुर्खियों में बनी हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 6:14 am

सबरंग