ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11 नया टीजरः पड़ोसन को पटा रहे थे सलमान, तभी ‘खड़ूस’ बापू ने मारी एंट्री

जो वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है इसमें सलमान क्लासिकल सिंगर के रूप में दिख रहे हैं, जिसमें उनका अंदाज फिल्म पड़ोसन (1968) के किशोर कुमार जैसा लग रहा है।
Author नई दिल्ली | September 17, 2017 13:35 pm
टीजर में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी पड़ोसन पर लाइन मारते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 11 शुरू होने में अब बहुत ज्यादा वक्त नहीं बचा है। छोटो पर्दे के इस सबसे विवादित और सबसे चर्चित टीवी शो की शुरुआत 1 अक्टूबर से होने जा रही है। एक बार फिर दबंग खान ही इसे होस्ट करेंगे। इस बार शो की थीम पड़ोसियों और उनसे होने वाली दिक्कतों पर आधारित होगी। शो का एक और नया टीजर रिलीज किया जा चुका है। इस टीजर में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी पड़ोसन पर लाइन मारते नजर आ रहे हैं। हालांकि उनकी नजरें उनकी खूबसूरत पड़ोसन से टकराई ही होती हैं कि उनके पिता जी सामने आ जाते हैं। चंद सेकेंड के इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कुछ ही घंटों के भीतर इसे 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जो वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है इसमें सलमान क्लासिकल सिंगर के रूप में दिख रहे हैं, जिसमें उनका अंदाज फिल्म पड़ोसन (1968) के किशोर कुमार जैसा लग रहा है। जहां तक बात शो में इस बार भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की है तो निया शर्मा, जानवी कपूर, नीति टेलर, अनुज सक्सेना, देवोलीना भट्टाचार्य, अचिंत कौर, रानी चटर्जी, ढिंचिक पूजा, अभिषेक मलिक जैसे सेलेब्स इस बार घर के सदस्य बन सकते हैं। हाल ही में शो के लिए एक और टीजर अपलोड किया गया था जिसमें सलमान खान के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आई थीं। हम मौनी को इससे पहले शो के सेट पर सलमान खान के साथ देख चुके हैं। हालांकि तब वह शो का हिस्सा नहीं थीं, इस बार उन्हें इस प्रोमो में लेना कई बातों की तरफ इशारा करता है लेकिन क्या वह इस बार शो का हिस्सा होंगी या वह सलमान के साथ इस शो को होस्ट करेंगी इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

शो के पहले प्रोमो वीडियो में सलमान के साथ एक्टर जैनेंद्र प्रताप की बेटी नजर आई थीं। उनका नाम अदिति है। जेनेंद्र कोहराम, दयावान और दीवाना मुझ सा नहीं जैसी फिल्मों में काम किया है। अदिती सिंह ने तेलुगू की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म गुप्पेडांथा प्रेमा का हिस्सा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म वजूद में भी काम किया है जिसे कि एक्टर और डायरेक्टर जावेद शेख ने डायरेक्ट किया था। अदिती एक ट्रेन्ड कत्थक डांसर हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग