ताज़ा खबर
 

बिग बॉस सीजन 10: सलमान खान ने भान्जे आहिल को सिखाया कैसे करते हैं शो होस्ट

शूटिंग के दौरान दबंग खान की बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा, बेटे आहिल के साथ शूटिंग सेट पर पहुंचीं।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 15:42 pm
बॉलीवुड स्टार सलमान खान भान्जे आहिल के साथ बिग बॉस वीकेंड का वार के सेट पर।

पिछले हफ्ते कलर्स टीवी से सबसे चर्चित रिएटिली टीवी शो बिग बॉस के दसवें सीजन के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग की गई। शूटिंग के दौरान दबंग खान की बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा, बेटे आहिल के साथ शूटिंग सेट पर पहुंचीं। हम इससे पहले भी भान्जे आहिल और मामा सलमान की साथ में सुपरक्यूट तस्वीरें देखते रहे हैं। एक बार फिर से दोनों सेट पर साथ में नजर आए तो दर्शकों की तालियां और सीटियां रुकने का नाम नहीं ले रही थीं। सलमान ने आहिल को गोद में उठा लिया और उसे लेकर स्टेज पर आ गए। उन्होंने आहिल को माइक पकड़ाने की कोशिश की और उसे शो होस्ट करना सिखाने लगे। हालांकि नन्हा आहिल हाथ में माइक लेकर उससे खेलने में ज्यादा मशगूल नजर आया।

मालूम हो कि यह एक अहम मौका था क्योंकि जब आहिल अपने मम्मी-पापा के साथ पहुंचे उस वक्त सलमान जैक्लीन फर्नांडिज, करण जौहर, फराह खान और गणेश हेगड़े के साथ शूट कर रहे थे। आहिल को देख सभी सेलेब्स बेहद एक्साइटेज हो गए और जैक्लीन ने जब उन्हें गोद में लिया तो आहिल जैकलीन के माइक से खेलने लगा।

गौरतलब है कि सलमान खान की बहन अर्पिता की आयुष शर्मा से हुई है, जो कि एक बिजनेसमैन हैं। हाल ही में दोनों सलमान से मिलने उनकी फिल्म ट्यूबलाइट के सेट पर भी जा पहुंचे थे। आहिल का जन्म पिछले साल मार्च में हुआ था। नन्हा आहिल सलमान के पूरे खानदान का बेहद लाडला है। अर्पिता आहिल की फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। उनके इस्टाग्राम अकाउंट पर ज्यादातर तस्वीरें आहिल की ही हैं। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अपने शो ‘बिग बॉस’ और कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा जल्द ही वह हमें एक था टाइगर की सीक्वल फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में भी नजर आएंगे।

ahil,Salman Khan,Bigg Boss,Weekend Ka Vaar,arpita khan,Ayush Sharma, आहिल,सलमान खान,बिग बॉस,वीकेंड का वार,अर्पिता खान,आयुष शर्मा, bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग