January 21, 2017

ताज़ा खबर

 

नॉमिनेशन लिस्ट हुई लीक, इस हफ्ते ये सेलिब्रिटी और आम आदमी जाएंगे घर से बाहर

बिग बॉस 10 के दिलचस्प किस्से, लड़ाईयां हम सभी को बांधे रखेंगी। एक बार फिर से यह रिएलिटी टीवी शो बाकी के सभी शोज को टीआरपी के मामले में कड़ी चुनौती देने के लिए तैयार है।

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस का रविवार से आगाज हो चुका है। बहुत शानदार तरीके से शो का प्रीमियर हुआ। अगले तीन महीनों तक इसके एपिसोड दर्शकों की बातों का जरिया बनेंगे। उन्हें काफी समय से इसका इंतजार था। इस बार शो के कॉन्सेप्ट में थोड़ा सा बदलाव करके इसके दरवाजे आम आदमी के लिए भी खोले गए हैं। इस बार आम आदमी के साथ सेलिब्रिटी शो में तड़का लगाने के लिए हाजिर हो चुके हैं। हमेशा शो में कुछ लोगों को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया जाता है। इसकी पहली नॉमिनेशन लिस्ट लीक हो गई है। इस हफ्ते दो आम आदमी और दो सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया जाएगा। इनमें से दो को घर में रहने के लिए लड़ाई करनी होगी। जिन चार लोगों को घर से बाहर करने के लिए कहा जाएगा उनमें भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा अंतरा उर्फ अंतरा बिस्वास, प्रियंका जग्गा, मनोज पंजाबी उर्फ मनु पंजाबी और मशहूर टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा शामिल हैं।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

इसके अलावा ज्यादा जानकारियों के लिए हमसें जुड़े रहें। बिग बॉस 10 के दिलचस्प किस्से, लड़ाईयां हम सभी को बांधे रखेंगी। एक बार फिर से यह रिएलिटी टीवी शो बाकी के सभी शोज को टीआरपी के मामले में कड़ी चुनौती देने के लिए तैयार है। इस बार देखना होगा कि बिग बॉस का खिताब सेलिब्रिटी या आम आदमी कौन अपने नाम करने में सफल होता है। बता दें कि बिग बॉस 10 की शुरुआत में घर के अंदर जाते ही कंटेस्टेंट्स ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए। हर कोई अलग पर्सनैलिटी और अलग सोच और अलग बैग्राउंड से आया है। सोच, समझ और रहन-सहन में पहला अंतर शो के पहले दिन ही दिख गया।

Read Also: बिग बॉस 10 की शूटिंग के दौरान इस खास घर में रहेंगे सलमान खान, See Pics

जब नोएडा के मनवीर गुज्जर और लोपामुद्रा आमने-सामने आए। लोपा ने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस के पीछे एक लंबी सी ट्रेल थी। देसी कंटेस्टेंट को लोपा की ड्रेस बहुत अजीब लग रही थी। जब दोनों साथ बैठे तो उस ड्रेस पर डिस्कस करने लगे। मनवीर ने पूछा कि जब गांव जाओगी तो क्या ऐसे ही कपड़े पहनोगी। इस पर लोपा ने कहा कि मुझ पर इंडियन ड्रेस भी खूब सूट होती है ऐसे में जब गांव या कहीं ऐसी जगह जाउंगी तो ऐसे ही कपड़े पहनूंगी जो वहां सूट करें। लोपा का जवाब सुनने के बाद भी मनवीर रुके नहीं वह उनकी ड्रेस पर कमेंट करते रहे। उन्होंने कहा कि गांव में ऐसी ड्रेस पहनकर जाओगी तो कुत्ते पीछे पड़ जाएंगे। मनवीर का यह कमेंट लोपा को काफी अजीब लगा। बातचीत के दौरान जब हंसते हुए लोपा के गले में कुछ अटका और वो वॉशरूम गईं तो वहां से लौटते वक्त वो मनवीर के ‘कुत्ते’ वाले कमेंट कुछ कहती हुई नजर आईं।

Read Also: बिग बॉस के घर घुसते ही मनवीर गुर्जर ने किया लोपामुद्रा पर कमेंट- ऐसे कपड़े पहनोगी तो कुत्‍ते पीछे पड़ जाएंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 2:57 pm

सबरंग