ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम पर साइकिल चुराने का आरोप, और भी कई मामलों में घिरे हैं स्वामी

ओम जी महाराज के खिलाफ आर्म्स एक्ट, झूठे मुकदमे दर्ज कराने, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेल करने, कब्जा करने के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मामले दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।
Author नई दिल्ली | October 21, 2016 08:42 am
स्वामी ओम बिग बॉस के घर वापस लौट आए हैं।

बिग बॉस में अब कंट्रोवर्सियल गुरू ओम जी महाराज बिग बॉस के अलावा एक और मामले को लेकर चर्चा में आ गए हैं। स्वामी विनोदानंद झा उर्फ स्वामी ओमजी महाराज पर साइकिल चोरी करने का आरोप लगा है। स्वामी जी पर एक दो नहीं बल्कि पूरी 11 साइकिल चोरी करने का आरोप है। चौंकाने वाली बात यह है कि खुद को गॉड मैन बताने वाले स्वामी पर अपने ही सगे छोटे भाई प्रमोद कुमार की साइकिलें चोरी करने का आरोप है। इसके बाद प्रमोद कुमार ने स्वामी जी पर केस भी दर्ज कराया था। चोरी के अलावा सदाचारी स्वामी ओम जी महाराज के खिलाफ आर्म्स एक्ट, झूठे मुकदमे दर्ज कराने, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेल करने, कब्जा करने के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मामले दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

प्रमोद कुमार बताते हैं कि ओम जी महाराज एक नंबर के झूठे और फरेबी हैं। ओम जी महराज पर अपने ही भाई के घर जबरन घुसने और उनकी 11 साईकिलें चोरी करने का मामला उनके भाई ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराया था। इस मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में अपनी चार्जशीट पेश की और इसके बाद कोर्ट ने ओम जी महाराज को आरोपी मानते हुए उनके खिलाफ आरोप भी तय कर दिए। इसी मामले में ओम जी के खिलाफ दिल्ली के साकेत कोर्ट ने 14 अक्टूबर को गैर जमानती वारंट जारी किया है।

अब पुलिस को ओम जी को 8 नवंबर तक कोर्ट में पेश करना है। एक बार पहले भी ओम जी महाराज कोर्ट को अनदेखा कर चुके हैं। ऐसे में अगर वो 8 नंवबर को कोर्ट में पेश नहीं हुए तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। गौरतलब है कि पहले भी ओमजी महाराज अपने विवादित बयानों के लिए काफी चर्चित रह चुके हैं। अब बिग बॉस में पहुंच कर वे एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.