ताज़ा खबर
 

दो हफ्ते तक घर से बाहर नहीं हो सकते स्वामी ओम, 10 लाख रुपए में खरीदी सेफ्टी

प्रेस रिलीज के मुताबिक बिना कोई ना-नुकुर किए स्वामी सभी शर्तों पर राजी हो गए और उन्होंने दो हफ्ते की छूट हासिल कर ली। हालांकि वह इस बात से बेखबर थे कि घर के अन्य सदस्य इस पूरी घटना को देख रहे थे।
कलर्स टीवी के शो बिग बॉस सीजन 10 के एक्स-कंटेस्टेंट स्वामी ओम।

‘बिगबॉस’ के कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट ओम स्वामी को दो हफ्ते तक घर से बाहर निकाले जाने की प्रक्रिया से छूट मिल गयी है क्योंकि वह इनाम की रकम में कटौती की शर्त पर राजी हो गए हैं। मुंबई में जारी की गई प्रेस रिलीज की मानें तो नॉमिनेशन की प्रक्रिया को एक नया मोड़ देते हुए ‘बिग बॉस’ ने ओम स्वामी को कनफेशन रूम में बुलाया और उन्हें ईनाम की राशि में कटौती के बदले में दो हफ्ते तक बिगबॉस में निश्चित रूप से बने रहने का एक बढ़िया मौका दिया। लेकिन इसके लिए उन्हें कुछ धनराशि देनी होगी जो आखिरकार उनकी इनामी राशि से काट ली जाएगी।

प्रेस रिलीज के मुताबिक बिना कोई ना-नुकुर किए स्वामी सभी शर्तों पर राजी हो गए और उन्होंने दो हफ्ते की छूट हासिल कर ली। हालांकि वह इस बात से बेखबर थे कि घर के अन्य सदस्य इस पूरी घटना को देख रहे थे और वे उनके फैसले से बहुत परेशान थे। प्रेस रिलीज के मुताबिक जब ‘बिग बॉस’ ने स्वामी को सभी नामांकन से सुरक्षित होने की घोषणा की तब सभी आपत्ति करने लगे और उन्होंने उन्हें बिल्कुल नहीं बख्शा और खूब खरीखोटी सुनायी।

दरअसल घरवालों के स्वामी को बॉयकॉट किया हुआ था। घर में एकदम अलग-थलग पड़े स्वामी ओम बिग बॉस से गिड़गिड़ाते रहे कि ये बॉयकॉट तोड़ा जाए ताकि वो फिर से दर्शकों का मनोरंजन कर पाए। इसके बाद बिग बॉस स्वामी ओम को कॉन्फेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि इससे पहले जब इम्यूनिटी टास्क हुआ था तब घर में होते हुए भी स्वामी ओम सीक्रेट रूम में थे। जिस कारण वो उस टास्क में भाग नहीं पाए। अब बिग बॉस स्वामी ओम को एक इम्यूनिटी जीतने का मौका देना चाहते हैं। लेकिन इसके बदले बिग बॉस विजेता की राशि से 10 लाख रुपए घटा देंगे। बाकि घर के सभी सदस्य ये सब बाहर टीवी स्क्रीन पर देख रहे होते हैं और इस पर आपत्ति जताते हैं। इस पर स्वामी ओम कहते हैं वो पैसे जीतने नहीं आए वो तो बिग बॉस का आशिर्वाद लेने आए हैं। और इम्यूनिटी पाने के लिए 10 लाख रुपए कम करने पर राजी हो गए। बाहर आकर स्वामी लोगों से कहते हैं बिग बॉस ने बताने से मना किया है जब बाकि लोग उन्होंने बताते हैं वो सब टीवी पर देख रहे थे।

बिग बॉस 10, 11 दिसंबर 2016: घर से बाहर निकली प्रियंका जग्गा, सीक्रेट रूम में रखा गया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग