December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: वीजे बानी के बारे में कितना जानते हैं आप? सुनिए उनकी कहानी, उन्हीं की जुबानी

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट बानी घर के अंदर होने वाले विवादों के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

जिम में वर्क आउट करतीं वीजे बानी।

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ की कंटेस्टेंट बानी घर के अंदर होने वाले विवादों के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। शो में आम तौर पर शांत रहने वाली बानी मौका पड़ने पर किसी से भी भिड़ने से पीछे नहीं हटती हैं। शो में बानी की नीतिभा से हुई लड़ाई तो आपको याद ही होगी। नीतिभा ने जब बानी के लिए कॉफी बनाने से मना कर दिया तो बानी ने उसे लताड़ते हुए कहा कि वो सेवक हैं। आकांक्षा भी इस बीच आ जाती हैं और कहती हैं उन्हें कुछ समय इंतजार करना पड़ेगा जब वे नाश्ता बना लेंगे तब कॉफी बनायेंगे। बानी को ज्यादातर लोग एमटीवी की वीजे के तौर पर जानते हैं। एमटीवी के मशहूर रिएलिटी शो रोडीज का हिस्सा रह चुकीं बानी अपने एग्रेसिव बिहेवियर, मस्कुलर फिजीक और गजब के टैटूज के लिए भी जानी जाती हैं।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

लेकिन क्या आप इसके अलावा भी बानी के बारे में कुछ जानते हैं? अगर नहीं तो हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाते है जिसमें बानी खुद अपने बर्ताव, आदतों और एटिट्यूड के बारे में बता रही हैं। वीडियो में बानी अपने टैटूज की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि कोई भी यह तय नहीं कर सकता कि आप कैसे दिखेंगे। अपनी मस्कुलर बॉडी के लिए वह कहती हैं कि क्या मसल्स लोगों का जेंडर तय करते हैं। बानी बताती हैं कि लोग मुझे किसी न किसी सांचे में रखने की कोशिश करते हैं। फिटनेस एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं शुरू से बहुत पैशिनेट रही हूं। वह कहती हैं कि इसके लिए मैं रोज मेहनत करती हूं, हालांकि दर्द होता है, आप किसी मर्द की तरह दिखते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक तकरीबन 80 हजार बार देखा जा चुका है।

तो अगर आप भी वीजे बानी के बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं तो देखिए यह वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 5:43 pm

सबरंग