ताज़ा खबर
 

प्रिंस नरूला ने किया इश्क का इज़हार, कहा- युविका चौधरी को बिग बॉस-9 से चाहता हूं

बिग बॉस में प्रिंस और युविका साथ दिखे थे जहाँ दोनों के बीच काफी नजदीकियां दिखी थीं।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 15:41 pm
प्रिंस नरुला और युविका चौधरी। Image Source: Instagram

बिग बॉस-9 के विजेता रहे प्रिंस नरुला ने शो में साथी कंटेस्टेंट रही युविका चौधरी के लिए एक बार फिर से अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। दोनों के बीच रोमांस के बारे में बिग बॉस के दिनों से ही चर्चा होती रही हैं। खबरों के मुताबिक प्रिंस युविका की हां का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने एक वीडियो में साथ दिखे हैं और सिंगिंग में डेब्यू किया है।

वीडियो की शुरुआत में प्रिंस कहते हैं,” मैंनें इसे अपनी एक दोस्त के साथ बनाया है, और जिसने भी इसे सुना है, आकर्षक पाया है। प्रिंस से जब युविका के साथ रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंनें इसे स्वीकार करते हुए कहा, मैं उसे अपने दिमाग में बहुत दिनों से डेट कर रहा हूं। मैंने गाने में फीमेल पार्ट इसीलिए जोड़ा ताकि वो भी साथ में गाना गा सकें। मैं उसे बिग बॉस के दिनों से प्यार करता हूं लेकिन ये वन साइडेड है। उसका कहना है कि उसे और ज्यादा टाइम चाहिए। मैंनें उसे कहा है कि जब कभी भी वो तैयार हो तब हम अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाएगें। वीडियो के बारे में वो फिर से कहते हैं ,” ये एक प्यारी प्रेम कहानी है ……… मेरी कहानी।”

जब युविका से इस बारे में पूंछा गया तो उन्होंने कहा ” मैं इस बात से इंकार नहीं करती कि हमने एक दूसरे का साथ काफी पसंद किया है। वो हमेशा अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में ईमानदार रहा है वो एक अच्छा लड़का है लेकिन हर लड़की कमिट करने के पहले थोड़ा टाइम तो लेती है।” बिग बॉस में प्रिंस और युविका साथ दिखे थे जहाँ दोनों के बीच काफी नजदीकियां दिखी थीं। हालांकि बाद में युविका शो से बाहर हो गईं और शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री नॉरा फतेही को प्रिंस के नजदीक देखा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.