ताज़ा खबर
 

विकास के कैप्टन बनने से क्या शिल्पा शिंदे और हिना खान को हो सकती है परेशानी?

विकास गुप्ता बने बिग बॉस 11 के पहले कैप्टन। क्या अब हिना खान और शिल्पा शिंदे के लिए हो सकती है परेशानी।
विकास के कैप्टन बनने की वडह से हिना और शिल्पा को हो सकती है परेशानी।

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस को अब फाइनली अपना पहला कैप्टन विकास गुप्ता के तौर पर मिल गया है। आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में विकास को कैप्टन के तौर पर चुना जाएगा। कैप्टन बनने की रेस में विकास ने अपनी दोस्त हिना खान को पीछे छोड़ दिया। अर्शी खान भी इस रेस में शामिल थीं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे अब वो घरवालों के खिलाफ अपनी पावर का इस्तेमाल करते हैं। इसकी वजह है घर के अंदर कुछ सदस्यों का उन्हें लगतार तंग करना।

खासतौर से शिल्पा शिंदे जो उन्हें चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। कल कैप्टंसी टास्क के दौरान विकास अपनी अच्छी दोस्त हिना से उलझते हुए नजर आते हैं। हिना कहती हैं कि इस इंसान के लिए मैंने एक हफ्ते स्टैंड लिया जिसपर गुप्ता कहते हैं कोई जरुरत नहीं है मेरा फेवर करने की। अब क्योंकि विकास कैप्टन बन गए हैं तो घर में एक अलग तरह का गेम देखने को मिलेगा।

कल बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी बजट टास्क राजा और रानी दिया था। जिसमें उन्होंने हितेन तेजवानी को राजा और शिल्पा शिंदे को अच्छी रानी और अर्शी खान को बुरी रानी बनाया था। हितेन को दोनों में से किसी एक को चुनना था। तेजवानी ने गलत निर्णय लेते हुए अर्शी को चुना जिसकी वजह से उनकी टीम कैप्टंसी की रेस में आगे बढ़ गई थी।

विकास कैप्टंसी की रेस जीत गए जिसकी वजह पड़ोसी रहे। पड़ोसियों को कैप्टन बनने की रेस में खड़े सदस्यों में से किसी एक को बाहर करने का सीक्रेट टास्ट मिला था। जिसका इस्तेमाल करते हुए उन्होंने हिना खान को बाहर कर दिया।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग