ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: जटा खोलकर शिवानी दुर्गा करने लगीं डांस और गाने लगीं गाना ‘भूत से मिला दे, मुझे शिव से मिला दे’

बिग बॉस सीजन 11 के एपीसोड 11 में शिवानी दुर्गा का एक और रूप सामने आया।

बिग बॉस सीजन 11 के एपीसोड 11 में शिवानी दुर्गा का एक और रूप सामने आया। अब के शो में शिवानी दुर्गा बाकी कंटेस्टेंट से काफी शांत नजर आईं। वे फालतू नहीं बोलतीं लेकिन जब किसी कंटेस्टेंट ज्यादा लड़ाई झगड़े पर आमदा होता है तब ही कुछ बोलती हैं। लेकिन गुरुवार को उनका ग्लैमरस अंदाज दिखाई दिया। जी हां, कभी  सीरियल्स में आने वाली शिवानी दुर्गा अब अघोरी साधिका हैं लेकिन उनके अंदर एक्टिंग का हुनर अब भी बाकी है। हाल ही सोशल मीडिया पर उनके अघोरी डांस का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे अपनी आवाज में न सिर्फ गाना गा रही हैं बल्कि बाकी कंटेस्टेंट के साथ डांस भी कर रही हैं।

इस वीडियो में शिवानी दुर्गा ने नेहा कक्कर की आवाज और हनी सिंह के रैप वाले Manali Trace के सॉन्ग Bam bam bam bole bam bam bam की बीट पर अपने द्वारा बनाए लिरिक्स जोड़कर ‘डम डम डम बोलो बम’ को जोड़कर भूत से मिला दे मुझे शिव से मिला दे गाया और खूब डांस किया। चूंकि वे एक अघोरी साधिका हैं इसलिए उन्होंने इस गाने में ‘अघोरी बनाके मुझे शिव से मिलादे’ जैसे अंतरे जोड़े हैं। दिलचस्प ये है कि शिवानी दुर्गा के द्वारा बनाए इस सॉन्ग पर सभी घर वालों और पड़ोसियों ने जमकर डांस किया। वहीं सोशल मीडिया पर शिवानी दुर्गा खूब वाहवाही बटोर रही हैं। फनी डांस वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिवानी दुर्गा अपने जटाधारी बाल खोलकर नाचतीं नजर आ रही हैं।

Don't forget to watch Rapper A-Cash drop his latest song tonight at 10:30 PM at the #BB11  house.

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

 

Don’t forget to watch Rapper A-Cash drop his latest song tonight at 10:30 PM at the @instabiggboss house.

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग