ताज़ा खबर
 

Videos: मनवीर को लेने पहुंचीं मर्सडीज, जैगुआर, ऑडी जैसी दर्जनों गाड़ियां, गुर्जर-गुर्जर के नारों से गूंजा एयरपोर्ट

बिग बॉस सीजन 10 का खिताब जीतने वाले कॉमन मैन मनवीर गुर्जर का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ। एयरपोर्ट पर मनवीर के फैंस की संख्या देखते ही बनती थी।
Author नई दिल्ली | January 31, 2017 18:51 pm

बिग बॉस सीजन 10 का खिताब जीतने वाले कॉमन मैन मनवीर गुर्जर का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ। एयरपोर्ट पर मनवीर के फैंस की संख्या देखते ही बनती थी। जैसे ही मनवीर एयरपोर्ट से बाहर निकले भीड़ ने उनके नाम के नारे लगने लगे। गुर्जर- गुर्जर के नारे लगाते हुए उनके चाहने वालों ने उन्हें अपने कंधों पर उटा लिया। अपने प्रति इस तरह का प्रेम मनवीर ने पहले कभी नहीं देखा था, जैसा कि अब उन्हें लोग एक सेलिब्रिटी के तौर पर मान रहे हैं।

उनके स्वागत की परिवार दोस्तों से लेकर आस-पड़ोस के लोगों के बीच काफी खुशी का माहौल बना हुआ है। खबर के मुताबिक मनवीर के ग्रेंड वेलकम के लिए 1500 गाड़ियों का काफिला तैयार किया गया, जिसमें 200 ऑडी और करीब डेढ़ सौ मर्सिडीज और जेगुआर शामिल हैं। अगाहपुर में मनवीर की जीत सेलिब्रेट करने के लिए डीजे और कई तरह के बैंड बुलाए गए हैं। आज मनवीर के लौटने पर जश्न का आयोजन है।

हाथ में तिरंगा लिए गाड़ी में खड़े मनवीर हाथ मिलाकर सभी आभार व्यक्त कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी दोस्त लोपा मुद्रा भी इस खुशी में शामिल हैं। वे भी मनवीर के साथ एक के बाद एक वीडियो अपलोड करती जा रही हैं। इसके अलावा कई फोटोज भी उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपलोड किए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग