December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: ओम स्वामी के ‘Sexist’ कमेंट पर क्यों खामोश रहे सलमान खान?

क्यों सलमान खान ने इस हफ्ते एलिमिनेट हुए ओम स्वामी के सेक्सिस्ट कमेंट पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी।

ओम स्वामी सलमान खान के साथ।

कलर्स टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस 10 के फैन्स हफ्ते भर शो में होने वाले विवादों का मजा लेते हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा इंतिजार रहता है सलमान खान के स्पेशल वीकेंड एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ का। अब आपके पास इस एपिसोड को देखने की 2 वजहें हैं। पहला तो दबंग खान को देखना और दूसरा शो में हफ्ते भर होने वाले धमाल पर उनका व्यूप्वॉइंट जानना। लेकिन इस हफ्ते शायद दर्शकों को थोड़ी हैरानी तब हुई जब सलमान ने एक मुद्दे पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

सलमान खान ने इस हफ्ते एलिमिनेट हुए ओम स्वामी के सेक्सिस्ट कमेंट पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। गौरतरलब है कि बाबा ने लक्जरी टास्क के दौरान को-कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी को कैरेक्टरलेस कहा था। अब जहां सलमान किसी शो में ऊंट-पटांग हरकतें करने या लड़ाई-झगड़ा करने पर किसी भी कंटेस्टेंट की क्लास लेने से नहीं चूकते, ऐसे में उनका अचानक से बाबा पर इस मामले में कोई भी टिप्पणी नहीं करना दर्शकों को हैरान कर गया।

याद हो कि वीजे बानी और लोपामुद्रा राउत लक्जरी टास्क के दौरान भिड़ गई थीं। बानी इस दौरान बहुत ज्यादा गुस्सा हो गईं, उन्होंने वहां रखी चीजें भी तोड़ डाली; इतना ही नहीं उन्होंने लोपा पर शारीरिक हमला भी कर दिया। शो में कंटेस्टेंट्स को टास्क दिए जाते हैं ताकि वह कंपीट करके खुद को दूसरे से बेहतर साबित कर सकें। इस शो में पहली बार ऐसा हुआ जब फैन्स ने शो में बानी का ‘रोडीज अवतार’ देखा। लेकिन क्योंकि शो में मारपीट सख्त तौर पर मना है, इस झगड़े पर बानी से सवाल जवाब हुए, जो कि होने ही थे। गौरव चोपड़ा, मनवीर गुज्जर और बाकियों के मामले में भी ऐसा ही हुआ। लेकिन बाबा के मामले में सलमान चुप रहे। क्यों? इसका जवाब शायद आने वाले एपिसोड्स में शो में ही आपको मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 11:12 am

सबरंग