December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss10: साधु ओमजी की जुबां से फिल्मी गाने सुन शॉक हुए सलमान, खूब उड़ाया बाबा की दिव्य दृष्टि का मजाक

बिग बॉस 10 में 5 नवंबर में एपिसोड की शुरुआत सलमान खान द्वारा कंटेस्टेंट से पूछे गए सवालों से होती है।

बिग बॉस 10 में 5 नवंबर में एपिसोड की शुरुआत सलमान खान द्वारा कंटेस्टेंट से पूछे गए सवालों से होती है। सलमान सभी कंटेस्टेंट से तरह-तरह के सवाल करते हैं। वहीं कंटेस्टें पूरे वीक सप्ताह बिग बॉ़स हाउस में हुी बातों को सलमान से कहते हैं। सलमान स्वामी शो की शुरुआत स्वामी से सवाल करके आते हैं। सलमान एक फिल्मी सॉन्ग गाते हैं, जिसे गाने में स्वामी जी भी उनका साथ देते हैं। शो में सलमान स्वामी का खूब मजाक उड़ाते हैं। नोमिनेशन को लेकर जब सलमान स्वामी जी से कहते हैं कि वे अपनी दिव्य दृष्टि से पता करें कि शो से इस बार किसे बेदखल किया जाएगा। स्वामी जी सलमान से कहते हैं कि वे अपनी दिव्य दृष्टि का शो में प्रयोग नहीं करते हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि कहीं ऐसा तो नहीं कि आप इस बात से डरते हैं कि कहीं आपने गलत नाम ले दिया तो आपका बाहर मजाक बनेगा। इसके बाद इंडियावाले सलमान खान के साथ मिलकर स्वामी ओम का मजाक उड़ाते हैं। शो में स्वामी जी की जुवां से फिल्मी सॉन्ग सुन सलमान सहित कंटेस्टेंट शौक हो जाते हैं। शो में सलमान से स्वामी की शिकायत सभी कंटेस्टेंट से करते हैं। स्वामी जी खुद भी सलमान से अपने बेदखल होने के संकेत देते हैं।

शो में इम्युनिटी टास्क के दौरान बानी और लोपामुद्रा एक दूसरे से भिड़ जाती हैं। बाद में लोपामुद्रा ही इस टास्क की विनर बनती हैं।

इसके बाद इंडिया वाले गौरव चोपड़ा को विलेन यानी खलनायक की कुर्सी पर विठा दिया जाता है।

क्योंकि सभी उन्हें कि अपना विलन मानते हैं। इसके बाद सलमान खान गौरव को बानी को नोमिनेट करने के लिए लताड़ते हैं और बाकी सभी कंटेस्टेंट से निमिनेशन को लेकर बात करते हैं। सलमान के पूछे जाने को लेकर सभी कंटेस्टेंट नोमीनेशन के नामों का सुझाव करते हैं। शो के दौरान लोपा-बानी के बाद मनु और स्वामी ओम के बीच भी बहस होती है। स्वामी जी बानी से भी बहस करते हैं। वे कहते हैं बानी भारतीय परंपरा के खिलाफ हैं।

सलमान के जाने के बाद मोना और गौरव के बीच नोमिनेशन को लेकर बहस हो जाती है। एपीसोड के लास्ट में बिग बॉस हाउस में रॉक ऑन 2 को प्रमोट करने के लिए श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर आते हैं। इसके बाद श्रद्धा और फरहान घरवालों को क्लैप बोर्ड के साथ एक टास्क देते हैं। जिसे घरवाले पूरा करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 1:37 pm

सबरंग