May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस-10: वीजे बानी और राहुल देव हैं में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले कंटेस्टेंट

इस साल किस कंटेस्टेंट को कितनी फीस मिलेगी इसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन ये बात साफ हो चुकी है कि राहुल देव और वीजे बानी को सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है। शो से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार बानी और राहुल को सबसे ज्यादा फीस दी गई है। दोनों काफी मशहूर हैं।

Author नई दिल्ली | October 17, 2016 19:06 pm
वीजे बानी और राहुल देव सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट हैं। Image Source: Instagram

रविवार शाम को हुए ग्रांड प्रीमियर से बिग बॉस शुरू हो चुका है। ये शो कंटेस्टेंट और प्रोड्यूसर के लिए बहुत ज्यादा फीस लेने वाला शो बन चुका है। बिग बॉस को सभी रिएलिटी शो में सबसे ऊपर रखा जाता है। बेशक ये काफी विवादित है लेकिन इसके बावजूद इसे बहुत ज्यादा दर्शक देखते हैं। टीवी जगत में इसने अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। शो को सबसे ज्यादा टीआरपी मिलती है। इसमें दर्शकों के लिए प्यार- रोमांस, लड़ाई-झगड़ा, दोस्ती-दुश्मनी जैसे सभी मसाले परोसे जाते हैं। इसके सलमान खान की मौजूदगी की वजह से शो को लोग देखते हैं। ऐसी खबर आई है कि बिग बॉस के हर एपिसोड के लिए भाईजान 7-8 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं। ये बात सभी को पता है कि इसमें हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट को हर हफ्ते फीस दी जाती है। इन्हें तीन श्रेणियों में बांटा जाता है। जिसमें टॉप, मिडिल औ लोवर श्रेणी शामिल है।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

इस साल किस कंटेस्टेंट को कितनी फीस मिलेगी इसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन ये बात साफ हो चुकी है कि राहुल देव और वीजे बानी को सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है। शो से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार बानी और राहुल को सबसे ज्यादा फीस दी गई है। दोनों काफी मशहूर हैं। इसी वजह से इन्हें पिछले दो सीजन से अप्रोच किया जा रहा था। ऐसी उम्मीद है कि इन दोनों की उपस्थिति से शो की टीआरपी बढ़ेगी। इसी वजह से शो के निर्माता इस साल भी ज्यादा फीस का ऑफर लेकर इनके दरवाजे पर गए। जिसे इन दोनों ने अपना लिया। पिछले सीजन में रिमी सेन को सबसे ज्यादा फीस दी गई थी। हालांकि उनकी मौजूदगी से शो को कोई फायदा नहीं हुआ। बस यही डर है कि इस बार ऐसा कुछ राहुल और बानी के साथ ना हो।

Read Also: बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरुला ने किया कंफर्म, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

बता दें कि पहले ही दिन नोएडा के मनवीर गुज्जर और लोपामुद्रा आमने-सामने आए। लोपा ने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस के पीछे एक लंबी सी ट्रेल थी। देसी कंटेस्टेंट को लोपा की ड्रेस बहुत अजीब लग रही थी। जब दोनों साथ बैठे तो उस ड्रेस पर डिस्कस करने लगे। मनवीर ने पूछा कि जब गांव जाओगी तो क्या ऐसे ही कपड़े पहनोगी। इस पर लोपा ने कहा कि मुझ पर इंडियन ड्रेस भी खूब सूट होती है ऐसे में जब गांव या कहीं ऐसी जगह जाउंगी तो ऐसे ही कपड़े पहनूंगी जो वहां सूट करें। लोपा का जवाब सुनने के बाद भी मनवीर रुके नहीं वह उनकी ड्रेस पर कमेंट करते रहे। उन्होंने कहा कि गांव में ऐसी ड्रेस पहनकर जाओगी तो कुत्ते पीछे पड़ जाएंगे। मनवीर का यह कमेंट लोपा को काफी अजीब लगा। बातचीत के दौरान जब हंसते हुए लोपा के गले में कुछ अटका और वो वॉशरूम गईं तो वहां से लौटते वक्त वो मनवीर के ‘कुत्ते’ वाले कमेंट कुछ कहती हुई नजर आईं।

Read Also: बिग बॉस 10 की शूटिंग के दौरान इस खास घर में रहेंगे सलमान खान, See Pics

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 7:06 pm

  1. No Comments.

सबरंग