ताज़ा खबर
 

बिग बॉस-10: आकांक्षा शर्मा के आरोपों पर युवराज की मां ने दिया जवाब

आकांक्षा द्वारा लगाए गए आरोपों पर अपनी बात रखते हुए शबनम ने कहा- अगर कोई इसके लिए मुझे जिम्मेदार ठहराता है तो ठीक है। मैं बस इतना कहूंगी कि भगवान उसे हर खुशी दें। उसे जो कहना है वो कह सकती है। मेरे पास भी अपनी बात रखने के लिए बहुत कुछ है।
Author नई दिल्ली | October 17, 2016 21:03 pm
आकांक्षा ने कहा कि उनकी शादी 23 साल में हो गई थी। लेकिन उन्हें युवी के भाई में न ही लाइफ पार्टनर दिखा और न ही एक दोस्त।

देश के कुछ ही लोगों को यह बात पता होगी कि 25 साल की गुड़गांव की रहने वाली आकांक्षा शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर की पत्नी थीं। रविवार को बिग बॉस के घर पर उन्होंने इस बात का खुलासा किया। अपने बारे में बताते हुए आकांक्षा ने कहा कि उनकी शादी केवल चार महीनों तक चली। इसके बाद उन्होंने घर छोड़ने का फैसला कर लिया। हालांकि उन्होंने इसके बारे में ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया। लेकिन अपनी शादी टूटने के लिए अप्रत्यक्ष तौर से अपनी सास को जिम्मेदारर ठहराया। उन्होंने कहा कि शबनम सिंह ने उन्हें गलत तरीके से ट्रीट किया। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए युवराज सिंह की मां शबनम ने कहा कि ये मामला अभी कोर्ट में है और इस वजह से उन्हें इस मामले में कुछ बोलना नहीं चाहिए। ये कोर्ट की अवमानना होगी। मैंने इस मामले में विशेष याचिका दायर की है। सभी को बिग बॉस का एजेंडा पता है। हमें इस मामले पर बोलने की इजाजत नहीं है।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

आकांक्षा द्वारा लगाए गए आरोपों पर अपनी बात रखते हुए शबनम ने कहा- अगर कोई इसके लिए मुझे जिम्मेदार ठहराता है तो ठीक है। मैं बस इतना कहूंगी कि भगवान उसे हर खुशी दें। उसे जो कहना है वो कह सकती है। मेरे पास भी अपनी बात रखने के लिए बहुत कुछ है। लेकिन मैं कीचड़ में पैर नहीं डालना चाहती। वो किसी की बेटी है और उसे जो बोलने के लिए कहा गया है बोल रही है। ढाई साल बाद इस मामले पर आकांक्षा के बोलने पर शबनम को काफी हैरानी हुई है। उन्होंने कहा कि वो इससे पहले भी ये सब कह सकती थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। अब उसे ये सब कहने के लिए एक मंच मिल गया है। जो मुझे जानते हैं उन्हें पता है मैं ऐसी नहीं हूं। सभी को पता है कि पहले हमने तलाक की अर्जी दी थी क्योंकि इसके पीछे बहुत मजबूत कारण थे। अगर उसे मुझसे कोई परेशानी है या मैंने उसके साथ किसी तरह का गलत व्यवहार किया है तो वो इसके बारे में पहले बोल सकती थी या मेरे खिलाफ केस दर्ज कर सकती है।

Read Also: बिग बॉस-10: वीजे बानी और राहुल देव हैं में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले कंटेस्टेंट

बता दें कि आकांक्षा शर्मा क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी भी हैं। आकांक्षा की शादी 2014 में युवी के भाई जोरावर सिंह से हुई थी। लेकिन अफसोस उनकी ये शादी बमुश्किल महज चार माह ही ठीक से नहीं चली। आकांक्षा ने उन लम्हों के बारे में बताया, जब उन्हें सिर्फ मौत का रास्ता सूझता था। आकांक्षा ने शो के दौरान बताया कि शादी के बाद उनकी इतनी बुरी कंडीशन थी उन्हें लगता था कि अब जीने से अच्छा मरना ही बेहतर है। आकांक्षा ने कहा कि उनकी शादी 23 साल में हो गई थी। लेकिन उन्हें युवी के भाई में न ही लाइफ पार्टनर दिखा और न ही एक दोस्त।

Read Also: बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरुला ने किया कंफर्म, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 9:02 pm

  1. No Comments.
सबरंग