December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10 : सलमान खान ने आलिया से कहा- रनवीर को ही गायब कर दो, रणबीर तो वैसे ही गायब हो रहे हैं

हाल ही में अपनी फिल्म डियर जिंदगी को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड की चुलबुली लड़की आलिया बिग बॉस पहुंची थी। एक्ट्रेस और भाईजान के बीच हुई बातचीत आपको चौंका देगी।

बिग बॉस के घर में सलमान खान और आलिया भट्ट।

इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि सलमान खान एक फन होस्ट हैं। बिग बॉस में उनका मजाकिया लहजा देखने को मिलता है। उनके इसी स्वभाव की वजह से कई लोग इस शो को देखना पसंद करते हैं। हाल ही में अपनी फिल्म डियर जिंदगी को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड की चुलबुली लड़की आलिया बिग बॉस पहुंची थी। एक्ट्रेस और भाईजान के बीच हुई बातचीत आपको चौंका देगी। दरअसल, एक टास्क के दौरान आलिया को बॉलीवुड के मेल एक्टर्स के कटआउट दिए गए थे। जिसमें से उन्हें एक पकड़ना था जबकि दूसरे को छुपाना था। जब उनसे रणबीर और रनवीर में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो सलमान ने बीच में आकर रणबीर का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा रनवीर को ही गायब कर दो, रणबीर तो वैसे ही गायब हो रहे हैं।

इतना ही नहीं जब आलिया ने रनवीर को छुपाने का निर्णय लिया ताकि वो अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती पर फोकस कर सकें तो सलमान ने कहा- ऐसा नहीं हो सकता जो पहले से ही गायब हो रहा है उसको गायब कर दो और दूसरे को रख लो। यह बात पूरे दावे से नहीं कही जा सकती लेकिन लगता है इसके पीछे कैटरीना कैफ वजह हैं। बता दें कि शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख एक कैमियो रोल में हैं और एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। ऐसे में शाहरुख का कहना है कि वह नहीं चाहते कि उनका स्टारडम इस फिल्म फिल्म की सक्सेस के रास्ते में आए। शाहरुख खान का कहना है, गौरी और आलिया ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और मेरे स्टारडम की वजह से फिल्म को कोई नुकसान ना हो। फिल्म में मेरा एक अहम रोल है और ऐसे ही दूसरे स्टार्स का भी अहम रोल है।

शाहरुख ने बताया कि उन्होंने करियर में हमेशा अलग-अलग रोल करने की कोशिश की है। यह फिल्म इसी दिशा में एक कदम है। मैं यह सुनिश्चित नहीं कर पाया हूं कि मैं फिल्म के लिए स्टार वेहिकल की तरह काम करूंगा। लोग मेरी वजह से जाकर फिल्म देखेंगे। कई बार मैं सुनता हूं कि मुझे हटकर फिल्में करनी चाहिए। मैंने अपने करियर में वो सब भी किया है मैं और भी अलग फिल्में करना चाहता हूं। यह फिल्म इस दिशा में मेरा एक कदम है।

बिग बॉस 10: सीक्रेट टास्क में फेल रही लोपामुद्रा; नितिभा ने स्वामी को कहा बदतमीज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 1:14 pm

सबरंग