December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10 फुल एपिसोड: दिवाली पर सलमान ने कंटेस्टेंट्स को खिलाया थप्पड़ गेम, शो से बाहर हुई अकांक्षा शर्मा

बिग बॉस 10 का इस बार का वीकएंड का वार दिवाली के दिन यानि 30 अक्टूबर को रहा। एपिसोड की शुरुआत में सलमान खान ने सभी घर वालों ओर देश वासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद पूरे हफ्ते हुई घटनाओं के कुछ क्लिप्स दिखाई गईं।

बिग बॉस 10 का इस बार का वीकएंड का वार दिवाली के दिन यानि 30 अक्टूबर को रहा। एपिसोड की शुरुआत में सलमान खान ने सभी घर वालों ओर देश वासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद पूरे हफ्ते हुई घटनाओं के कुछ क्लिप्स दिखाई गईं। क्लिप्स के बाद सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को थप्पड़ गेम खेलने को कहा। इस गेम में सलमान को कंटेस्टेंट के बारे में सवाल करने थे और गलत जवाब देने पर कंटेस्टेंट को थप्पड़ पड़ना था। सलमान ने गौरव को पहले पार्टिसिपेट करने को कहा। सलमान ने लोपा से पूछा क्या वह घर की सबसे खूबसूरत लड़की हैं? सलमान के इस सावल पर लोपा ना कहती हैं। इस पर उन्हें थप्पड़ पड़ता है।

इसके बाद सलमान ने दूसरे गेम शुरू किया। इसमें कंटेस्टेंट्स को घर के हीरो और जीरो मेंबर को मोतीचूर के लड्डू खिलाने थे। लोकेश मनु को हीरो और राहुल को जीरो बताती हैं। करन हीरो वाला ऑरेंज लड्डू गौरव को खिलाते हैं और जीरो वाला ग्रीन लड्डू नवीन को खिलाते हैं। इस गेम में जीरो वाले ज्यादा लड्डू नवीन के हिस्से में ही आते हैं। गेम के साथ हुई मजेदार शुरुआत में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने भी सभी को खूब एंटरटेन किया। भारती के साथ करण वाही भी शो पर आए थे।

वीडियो:जनसत्ता की पूरी टीम की तरफ से आप सबको दिवाली और धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं

शो के दौरान सलमान ने स्वामी से अपना रॉकस्टार अवतार दिखाने को कहा जो आजकल वह घरवालों से सीख रहे हैं। शो पर भारती ने भी स्वामी जी से चुटकी ली। उनकी जादूई शक्तियों पर कमेंट करते हुए भारती ने कहा, सोचो स्वामी जी समुद्र के पानी पर चल रहे हों और शार्क उन्हें खा जाए। इस पर भारती से सवाल किया गया कि वो अपनी इस कहानी में स्वमी को मार क्यों रही हैं तो भारती ने कहा कि ऑडियंस यही चाहती है।

सलमान ने डेंजर जोन में लटक रहे अकांक्षा, गौरव और नितिभा का नाम अनाउंस किया। इसके बाद कॉमन मैन कंटेस्टेंट्स को पैनलिस्ट के तौर पर बुलाया गया। सलमान ने उनसे घरवालों के बारे में पूछा। इस पर इंडिया वालों के तरफ से एक कंटेस्टेंट ने कहा कि बानी से काफी उम्मीदें हैं लेकिन वह उतना परफॉर्म नहीं कर रही हैं। इसके बाद सलमान ने पूछा कि लंबी रेस का घोड़ा कौन है तो लोपा, लोकेश और मनवीर का नाम लिया गया।

मस्ती भरे इस एपिसोड के आखिर में अकांक्षा शर्मा का नाम अनाउंस हुआ और उन्हें घर से बाहर आने को कहा गया। बता दें कि अकांक्षा क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर की पत्नी हैं। उन्होंने शो पर अपने ससुराल से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। जिसके चलते वो लाइम लाइट में आ गई थीं।

Read Also:‘बिग बॉस’ में इंडिया वालों को पता चली नवीन की स्ट्रैटजी

Read Also:बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी के बैग में मिला लोपामुद्रा का डियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 12:30 pm

सबरंग