December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: सलमान खान और विद्या बालन डीडीएलजे का सीन करेंगे रिक्रिएट

आने वाले एपिसोड में दर्शक विद्या बालन को बिग बॉस के घर में देखेंगे। बालन अपनी अपकमिंग फिल्म कहानी-2 को प्रमोट करने के लिए रिएलिटी शो में आएंगी।

अरशद के अनुसार, उनकी पत्‍नी उनसे शाहरुख और सलमान की तरह क्‍लीन शेव रहने को कहती है, ऐसा न करने पर वह आत्‍महत्‍या की धमकी देती है।

जैसा कि सभी को पता है ओम स्वामी बिग बॉस 10 में इस हफ्ते के खलनायक हैं। घर के सदस्यों के स्वामी के खिलाफ वोट करने से पहले ही खुद को भगवान बताने वाले ओमजी ने अपने आप को घर का विलेन करार दे दिया था। उन्होंने सलमान खान को उनकी बातें पूरी करने नहीं दी। अपनी बात ना रखने देने की वजह से भाईजान को उनपर गुस्सा आ गया। कंटेस्टेंट्स ने उनका बायकॉट करने का निर्णय लिया है और इसके लिए वाजिब कारण भी दिए हैं। सुल्तान ने ओमजी को बताया कि उनका घर के अंदर किया जा रहा व्यवहार उनके सम्मान को प्रभावित कर रहा है। लेकिन उनपर किसी भी बात का कोई फर्क नहीं पड़ा। एपिसोड का हाइलाइट रहा मंदाना करीमी और गौतम गुलाटी का आना। उन्होंने किसी तरह स्वामी के शो जीतने के आत्मविश्वास को बढ़ा दिय़ा। इसके बाद उन्होंने गौरव को बोरिंग कहा। साथ ही शो के लिए बानी के व्यवहार को बदलने की उनकी सलाह को भी गलत बताया। मंदाना ने बानी के घर में व्यवहार की सराहना की और कहा कि वो उन्हें अपनी याद दिलाती हैं।

आने वाले एपिसोड में दर्शक विद्या बालन को बिग बॉस के घर में देखेंगे। बालन अपनी अपकमिंग फिल्म कहानी-2 को प्रमोट करने के लिए रिएलिटी शो में आएंगी। स्वामी जोकि हर सेलिब्रिटी को गले लगाते हैं वो बाज नहीं आते और विद्या को हग कर लेते हैं। इस बात के बारे में सलमान खान को बताते हुए वो हंसती हैं। आज के एपिसोड का हाइलाइट सलमान और विद्या हैं। दोनों साथ में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का सीन रिक्रिएट करते हुए दिखेंगे। यह दूसरी बार है जब सलमान अपने एक्ट से शाहरुख को शो में लाएंगे। कहीं यह किंग खान को याद दिलाने के लिए तो नहीं है कि वो अभी तक शो में नहीं आए हैं?

इस सब से अलग वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट शो में अपना फ्लेवर डालने के लिए तैयार हैं। प्रियंका जग्गा एक बार से घर में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि मौका मिलने के बावजूद वो घर में वापसी नहीं करेंगे। लेकिन अब ऐसा क्या हुआ कि वो वापस आने के लिए तैयार हो गी हैं। खैर यह तो सभी को आने वाले समय में पता चल जाएगा। वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में आने वाले कंटेस्टेंस्ट्स पर स्वामी ओम की प्रतिक्रिया सबसे दिलटस्प होगी। देखते हैं उनके बारे में वो क्या बोलते हैं।

बिग बॉस 10: बाथटब में करीब आते दिखे गौरव और बानी, ओम स्वामी ने की मोना और लोपा के साथ मस्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 12:27 pm

सबरंग