ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: प्रियंका की मां को बताया बीड़ी फैक्ट्री में काम करने वाली, शुरू हुई बहस

21 अक्टूबर के एपिसोड में घर में लग्जरी बजट का टास्क मिलता हैं। इस टास्क में बिग बॉस सभी को एक सवाल पूछते हैं कि किस कंटेस्टेंट की मां बीड़ी फैक्ट्री में काम करती हैं। इस पर सभी प्रियंका का नाम लेते हैं।

बिग बॉस 10 के 21 अक्टूबर के एपिसोड में पूरे समय प्रियंका जग्गा चर्चा में रहीं। अपने लड़ाई झगड़े की वजह से वह सुर्खियों में हैं । 21 अक्टूबर के एपिसोड में घर में लग्जरी बजट का टास्क मिलता हैं। इस टास्क में बिग बॉस सभी को एक सवाल पूछते हैं कि किस कंटेस्टेंट की मां बीड़ी फैक्ट्री में काम करती हैं। इस पर सभी प्रियंका का नाम लेते हैं। अपना नाम सुनकर प्रियंका गुस्से में आ जाती है। वह कहती है कि मेरी मां पेशे से वकील हैं और वो बीडी फैक्ट्री में काम नहीं करती हैं। वो कहती हैं बिना जाने कोई कैसे किसी का नाम ले सकता है। प्रियंका शुरुआत से ही किसी ना किसी कंटेस्टेंट से पंगा लेती आई हैं। शुरुआत में बानी के साथ एक बहस शुरू कर उन्होंने अपना रूप दिखा दिया था। इसके बाद वो खाने को लेकर रोहन के साथ झगड़ा बहस करती दिखीं थीं। एक बार तो रोहन को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। इतना ही नहीं शो की कंटेस्टटेंट लोपामुद्रा राउत और मोनालिसा उनके करवाचौथ का मजाक भी उड़ाते हुए नजर आई थीं। तब भी प्रियंका ने मोना से बहस की थी। साथ ही प्रियंका के तीखे हमलों की वजह से मोनालिसा रोई भी थीं।

वीडियो: बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

दिन की शुरुआत फिर भी दिल है हिन्दुतानी गाने से हुई थी। स्वामी ओमी महाराज को जेल की सजी होती है। जिसके चलते वो अपना गुस्से में आ जाते हैं। इतना ही नहीं वो बिग बॉस को कहते हैं की जेल में उन्हें एसी की सख्त जरूरत हैं क्योंकि उन्हें गर्मी बिलकुल सहन नहीं होती। मनोज पंजाबी, स्वामी जी का मजाक बनाते हैं और कहते हैं की ये कैसे सन्यासी हैं जीने एक आरामदायक लाइफ पसंद है। जैसे जैसे दिन बीतता हैं, बिग बॉस एक महत्वपूर्ण अनाउंसमेंट करते हैं की इंडियावाले जो इस समय घर के मालिक हैं उन्होंने एक नियम तोड़ा हैं। वो अब सेलिब्रिटीज(सेवक ) को अब एक अहम मौका देते हैं।

Read Also:बिग बॉस 10: स्वामी ने खुद को बताया ढोंगी और सबसे बड़ा राक्षस, कहा: मुझ पर बनने वाली है फिल्म

Read Also:बिग बॉस 10: सेलेब कंटेस्टेंट मोना ने प्रियंका जग्गा के व्रत को बताया दिखावा, स्वामी पर भी किया कमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग