December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10: ओम स्वामी ने कहा- मेरे जीवन पर बन रही है हॉलीवुड फिल्म, आतंकियों की हूं हिटलिस्ट में

गुर्जर कहते है कि तुम एक साथ फेंकते हो देखते भी नहीं हो सामने कौन है।

Author October 27, 2016 06:45 am
बिग बॉस सीजन 10 में शामिल हुए ओम स्वामी (Photo Source: Twitter/BIGG BOSS)

बिग बॉस के घर में ओम स्वामी ने अपनी अलग पहचान बना ली है। ओम स्वामी की बातें और उनका स्वभाव उन्हें बिग बॉस के घर में सबसे अलग किया हुआ है। पिछले दिनों एक प्रतिभागी लोपा को मिस इंडिया जीताने की बात कर डाली और 26 अक्टूबर के एपिसोज में तो ओम स्वामी ने ऐसी ऐसी बातें कर डाली की उनकी टीम की ही प्रतिभागी इंडियावाले उनका मजाक बनाने लगे। दरहसल नवीन, मनु पंजाबी,  मानवीर गुर्जर, मोनालिसा और ओम स्वामी बैठे हुए हैं। स्वामी यहीं अपनी बातों की गुलेर चलाना शुरू करते हैं। ओम स्वामी अपनी फिल्मों की बातें कर रहे हैं जिसमें मानवीर गुर्जर व्यंगात्मक ढंग से बोलते ही कि ओम स्वामी जी पर जो फिल्म बनेगी मैं उसमें बाबाजी के बचपन का रोल करूंगा। इस बार बाबा जी कहते है कि बचपन का नहीं कर सकते है थोड़े बड़े का कर सकते हो। तो मानवीर कहते है यंगऐज़..और क्या मैं दूध थोड़ी पीउंगा…इसके बाद नवीन कहते गुरुजी की 100 करोड़ की फिल्म बन रही है।

तो मोनालिसा कहती है लोग नहीं है। इसके बाद ओम स्वामी कहते स्क्रिप्ट कहते है कि इसमें रियल्टी है।  इसके बाद स्वामी कहते है कि फिल्म हिंदी और इंग्लिश दोनों में बनेगी और फिल्म की शूटिंग विदेश में होगी। डायेरेक्टर की बात पर स्वामी जी कहते है निर्देशक मर चुके हैं नए निर्देशक की बात की जा रही है। इसके बाद स्वामीजी कहते है कि बहुत बड़ा बजट है। इसके बाद ओम स्वामी कहते है कि मैं आतंकियों की हिटलिस्ट में हूं। फिर गुर्जर कहते है कि तुम एक साथ फेंकते हो देखते भी नहीं हो सामने कौन है। मैं एक घंटे सोता हूं। इसके बाद दिन के अंत में जब बिग बॉस घरवालों के से कहते हैं की वो अपनी अपनी टीम में 1-1 सदस्य को जेल भेजे। इंडियावाले स्वामी ओम को जाने के लिए कहते हैं इस बात पर वो भड़क जाते हैं। इससे पहले स्वामी जेल में रहना पड़ा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 6:39 am

सबरंग