December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss10: सभी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के निशाने पर ओमजी, राहुल ने कहा- तू जलेबी है टट्टी में तली हुई और दी मारने की धमकी

दिन की शुरुआत लोपामुद्रा द्वारा रोहन को जगाने से होती है। इस एपीसोड सभी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बाबा से बहस करते हैं। कोई उन्हें मारने की धमकी देता है तोो उन्हें पागल और बाहियात कहता है।

Author नई दिल्ली | November 25, 2016 01:58 am

दिन की शुरुआत लोपामुद्रा द्वारा रोहन को जगाने से होती है। वो सोना चुराने की बात रोहन से करती हैं और उसे नींद से उठाकर रस्सी से बांध देती है। रोहन से उससे बोलता है जबरजस्ती मत करो लेकिन लोपा नहीं मानती और उसे लंबी रस्सी से बांधती है। रोहन गाना गाता है ‘तुम तो बड़ी चालाक हो‘। रोहन कहता है कि जो वो कर रही है वो सही नहीं है अगर वो ऐसा उसके साथ करेगा तो कैसे लगेगा। लेकिन बाद में रोहन के चिल्लाने के बाद लोपा उसे रस्सी छोड़ देती और गुड नाइट बोलकर चली जाती है। बाद में लोपा बिग बॉस को अपने टास्क के बारे में बताती है और मनु की शिकायत करती है। इसके बाद ‘चांदी की डाल पर सोने का मोर’ के गाने से सभी लोग नाचते हुए अपने-अपने बिस्तर से उठ जाते हैं। लोपा घर वालों से टास्क जीतने की प्लानिंग के बारे में मनु और मनवीर से गोसिप करती हैं। इसके बाद मनु नितिभा से सोना की चोरी के बारे में बातें करता है। वहीं बाबा ओमजी लोपा को किसी के लिए कहते हैं वो नींद की गोलियां खिलाकर सोना इखट्टा कर ले लेकिन लोपा ऐसा करने से मना कर देती है। इसके बाद मोनालिसा और बानी की वर्तन को लेकर लड़ाई हो जाती है। बानी अपने काम को लेकर मोना से कहती हैं कि मैं अकेले खाना बानती हूं कोई मेरी हेल्प करने के लिए नहीं आता। मोना की बात के बानी बुलशिट, स्टूपिट और इडीयट जैसी गालियां देती हैं। वहीं मोनालिसा भी बानी को लेकर गुस्साती हैं। इसके बाद बानी रोहन से किचिन की गंदगी को लेकर बताती है और कहती हैं सभी को खाना खाकर अपने बर्तन धुलने चाहिए। इसके बाद बर्तन को लेकर लोपा और बानी की बहस शुरू हो जाती है। दोनों इंग्लिश में बात करती हैं तो रोहन हिंदी में बात करने को कहता है। इसके बाद बाबा ओमजी खाने को लेकर गौरव से शिकायत करते हैं और कहते हैं उन्हें खाना नहीं मिला। वो कहते हैं कि रात को उनकी तबियत खराब थी तब भी उन्होंने कम खाना खाया था और सुबह भी नहीं मिला। इसके बाद मनु पंजाबी रोहन से गाली को लेकन बात करता है। वो भी बानी की बुराई रोहन और लोपा से करता है। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट खाने और बर्तन को लेकर फिर से बात करते हैं।

इसके बाद बाबा फिर से घर वालों से नाश्ता की बात करते हैं कि उन्हें सुबह का नाश्ता नहीं मिला और जो मिला वो भी छीन लिया। इसके बाद गौरव से बाबा की बहस होती है। बाबा से गोरव जोर से चिल्लाते हैं कि जब खाना बना था तो वे खुद क्यों नहीं आ जाते और कहते हैं उन्हें कोई इवनिटिशन कार्ड देना पड़ेगा। इसके बाद बानी से बाबा की गाली को लेकर बहस हो जाती है। बानी बाबा को कहते हैं कि वे एक छोटी सी दुनिया में रहते हैं उन्होंने बड़ा कुछ नहीं देखा। गौरवन बानी को जवाब न देने को बोलता है। बाबा बानी के फैंस तक पहुंच जाते हैं। इसके बाद बानी और गौरव वहां से चले जाते हैं। इसके बाद गौरव भी बाबा से चिल्लाते हैं। बाबा तबियत खराब को लेकर बोलते हैं इसलिए वे टीम का काम नहीं करते हैं। दरअसल, बाबा ने इसके एक दिन पहले ज्यादा काम किया और बाद में वे बीमार हो गए। सेकेंड डे बाबा ने कोई काम नहीं किया और किसी ने उनको ब्रेकफास्ट के लिए नहीं बुलाया। अब रोहन टास्क के बारे में बात करता है। इसके बाद राहुल और बाबा की बहस होने लगती है। राहुल बाबा को मारने की धमकी देती है। वो बाबा को बोलते हैं तू जलेबी है चासनी की जगह टट्टी में तली हुई। राहुल बाबा को तू करके संबोधित करते बोलते हैं। बाबा बार-बार बोलते हैं कि मारने की धमकी दे रहा हिम्मत है तो मारकर दिखाओ। राहुल के बाद बाबा की रोहन से लड़ाई होने लगती है। मनवीर बाबा को शांत होने को कहता है। बानी भी बाबा को सोने छीनने का इल्जाम लगाती है। वहीं बाबा बानी को गाली देने को लेकर बहस करते हैं। बाबा बिग बॉस गाली देने को बंद करने को लेकर कहते हैं। दोपहर को बाबा राहुल के पास मामला शॉर्ट आउट करने के लिए जाते हैं। मनु और मोनालिसा बाबा को राहुल के पास न जाने के लिए कहते हैं।

ब्रेक के बाद बानी विंटर क्लोद्स के अंदर अपनी फैमिली पिक निकालकर देखती हैं और फूट-फूट कर रोती रहती हैं। बानी का रवैया बिल्कुल बदल जाता है। वे किसी से बात नही ंकरती हैं और खाना बनाकर खाकर अकेले में बिग बॉस से बात करती हैं। बानी कहती हैं कि उन्हें हाउस में  अब मजा नहीं आ रहा है। वो काफी अपसेट नजर आती हैं। इसके बाद बिग बॉस की घंटी बजती है और सभी कंटेस्टेंट लिविंग रूम में आते है। बिग बॉस बताते हैं कि उन्होंने जो टास्क मनु और लोपा को दिया था वे उसमें खरे नहीं उतरे। रोहन इस काम में फिर से अपना बेहतर देते नजर आए इसलिए वे फिर से दोबारा कैप्टन बनते हैं।

आगे के वीकेंड का एपीसोड देखने में काफी दिलचस्प होगा, जिसमें विद्या बालन आएंगी। इसके साथ एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होती। वाइल्ड कार्ड एंट्री में प्रियंका जग्गा फिर से हाउस में आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 1:07 am

सबरंग