December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10 के प्रतियोगी ओमजी के खिलाफ गैरजमानती वारंट

दिल्ली की एक अदालत ने रियलिटी शो बिगबॉस के प्रतियोगी स्वयंभू बाबा स्वामी ओमजी महाराज के खिलाफ उनके भाई द्वारा दर्ज कराए गए चोरी के एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है।

Author नई दिल्ली | November 25, 2016 01:33 am

दिल्ली की एक अदालत ने रियलिटी शो बिगबॉस के प्रतियोगी स्वयंभू बाबा स्वामी ओमजी महाराज के खिलाफ उनके भाई द्वारा दर्ज कराए गए चोरी के एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) सतीश कुमार अरोड़ा ने ओमजी को अगली सुनवाई की तारीख तीन दिसंबर को पेश होने का आदेश देते हुए गिरफ्तारी वारंट जारी किया और उनकी जमानत और मुचलके की राशि भी जब्त कर ली।

सीएमएम ने कहा कि बार-बार के आदेश के बाद भी आरोपी पेश नहीं हुआ। फाइल पर गौर करने से पता चलता है कि 14 अक्तूबर, 2016 के आदेश के बावजूद आरोपी गैरहाजिर था, अतएव, आरोपी के खिलाफ आठ नवंबर के लिए गैरजमानती वारंटी जारी करने का निर्देश दिया जाता है। अदालत ने कहा कि आठ नवंबर को पेशी से छूट का आवेदन मंजूर कर लिया गया और इस निर्देश के साथ गैर जमानती वारंट पर स्थगन लगा दिया गया था कि वह 21 नवंबर को जरूर पेश होंगे लेकिन वे नहीं आए।

नवंबर 2008 में विनोदानंद झा उर्फ स्वामी ओमजी के खिलाफ उनके भाई प्रमोद झा ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि यहां लोधी कॉलोनी में वह ताला तोड़कर तीन लोगों के साथ साइकिल की उनकी दुकान में घुस गए और उन्होंने 11 साइकिलें, महंगे स्पेयर पाटर््स, मकान का सेलडीड और अन्य दस्तावेज चुरा लिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 1:32 am

सबरंग