March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट बनकर आने वाला है ‘दूधवाला’, जानिए कौने हैं ये

Bigg Boss 10: सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आने वाला है देसी मुंडा, इनकी नाक पर सवार रहता है गुस्सा।

आम आदमी और खास आदमी की थीम के साथ आ रहे बिग बॉस सीजन 10 में इस बार 13 कंटेस्टेंट आम जनता में कुछ लोग होने वाले हैं। जैसे जैसे शो की तारीख करीब आ रही है इन सभी कंटेस्टेंट्स की डिटेल्स सामने आ रही हैं। इस लिस्ट में अलग-अलग पेशे के लोग शामिल हैं। एक कंटेस्टेंट टीचर है तो एक रिक्रूटर है। इन्हीं में से एक हैं दूध का बिजनेस करने वाले मनोज कुमार बैसोया जिन्हें लोग मनवीर गुज्जर के नाम से भी जानते हैं। बिग बॉस के इस सीजन में दिल्ली से सटे नोएडा का ये देसी मुंडा भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। इनके बारे में बताया जाता है कि गुस्सा इनकी नाक पर हर वक्त सवार रहता है। अब ऐसे में बिग बॉस का घर इनके लिए एक बड़ी अग्नि परीक्षा होने वाला है। क्योंकि वहां मनवीर को नए-नए लोगों से रूबरू होने का मौका मिलेगा और जैसा कि आप जानते ही हैं कि जल्दी गुस्से में आने वाले लोगों की वजह से ही बिग बॉस का घर में हलचल होती रहती है। अब ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा कि मनवीर इस घर की महमान रह चुकीं संभावना सेठ और डॉली बिंद्रा की तरह अपने गुस्से की वजह से सर्खियों में आ पाते हैं या नहीं।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

मनवीर ने नोएडा में गुज्जर समाज के डेवलेपमेंट के लिए काफी काम किया है। वह यहां एक पब्लिक फिगर हैं। क्योंकि उन्होंने नोएडा में कई रैलियों में हिस्सा लिया है। बिग बॉस शो मनवीर को एक सोशल इमेज बनाने में मदद करेगा। सोशल वर्क के अलावा मनवीर एक किसान हैं, अपना बिजनेस चलाते हैं, इनके नाम से डेरी भी चलती है। नोएडा से पढ़े हुए मनवीर ने दिल्ली यूनीवर्सिटी से डिग्री ली है। अपने कामकाज और दोस्तों के साथ घूमने के अलावा मनवीर को जिमिंग, रेस्लिंग, कबड्डी खेलने का शौक है। गुज्जर समाज को संबोधित करते हुए मनवीर आम आदमी पार्टी के मंच पर भी नजर आ चुके हैं।

Read Also:Bigg-Boss 10 में ये 13 आम लोग आएंगे नजर, जानिए प्रोफाइल

Read Also:तो बात पक्की है! Bigg Boss 10 में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 10:27 am

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग