April 23, 2017

ताज़ा खबर

 

प्रीप्लान्ड था बिग बॉस के घर में लोपामुद्रा राउत का बिकिनी अवतार! जानिए सीक्रेट

शो के हालिया एपिसोड में लोपामुद्रा राउत स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने हॉट अवतार में नजर आईं, लेकिन क्या आप जानते थे कि यह सब एक प्लान का हिस्सा था।

Author नई दिल्ली | November 5, 2016 12:10 pm
लोपा ने कहा- मैं अपने साथ ढेर सारे कपड़े ले जा रही हूं। मुझे तैयार होना और अच्छा दिखना पसंद है।

कलर्स टीवी के फेमस रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का 10वां सीजन सिजलिंग हॉट हसीनाओं से भरा हुआ है। शो के हालिया एपिसोड में लोपामुद्रा राउत स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने हॉट अवतार में नजर आईं, लेकिन क्या आप जानते थे कि यह सब एक प्लान का हिस्सा था। शो में जाने से पहले ही लोपामुद्रा ने कहा था, हम अपने शरीर की नुमाइश करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं, और मैं बिकिनी में बहुत कंफर्टेबल महसूस करती हूं। यदि मुझसे किसी टास्क के लिए या पूल में चिल करने के लिए इसे पहनने को कहा जाएगा तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। दूसरे देशों में आप हर उम्र के लोगों को समंदर किनारे बीच पर सन बाथ लेते देख सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि लोगों को यहां इस चीज का इशू बनाना चाहिए।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

क्या आप जानते हैं कि लोपामुद्रा ने शो पर जाने से पहले ढेर सारे चॉकलेट बिस्किट भी खाए। उन्होंने कहा था- मैं जितना हो सके था रही हूं, क्योंकि शो पर मुझे यह सब खाने को नहीं मिलेगा। मुझे चॉकलेट से बना कुछ भी खाना पसंद है। मैं एक इंटरनेशल शो में भाग लेने के चलते कुछ वक्त से कड़ी डाइट पर थी। इस डाइट को तोड़ने के लिए मैंने इडली-सांभर से लेकर डोसा तक सब कुछ ट्राइ किया। बिग बॉस पर जाने के लिए उन्हें किस चीज ने प्रेरित किया इस सवाल पर लोपा ने रिडिफ के एक इंटरव्यू में कहा- मेरी बिग बॉस पर जाने को लेकर कोई तैयारी नहीं थी। लोग घर के बारे में निगेटिव चीजें बोलते हैं और इस सबने मेरे दिल में एक डर पैदा कर दिया है। लेकिन मेरे पिता ने कहा कि उन लोगों के साथ ऐसा है क्योंकि उन्होंने या तो ठीक से परफॉर्म नहीं किया या बर्ताव ठीक नहीं किया। तुम लोगों से कैसे बर्ताव करती हो यह पूरी तरह से तुम्हारे हाथ में है। पापा ने मुझसे कहा कि घर में जाओ और रंग बिखेरते हुए बाहर आना।

lopamudra-raut

इस सवाल पर कि लोपा घर के भीतर क्या कुछ ले जाना चाहेंगी? उन्होंने कहा- मैं अपने साथ ढेर सारे कपड़े ले जा रही हूं। मुझे तैयार होना और अच्छा दिखना पसंद है। मॉडलिंग और बॉडी शोज में खूबसूरत दिखना ही सब कुछ होता है। मुझे अच्छा दिखने की आदत है, मैं खुद को पैजामा में इमेजिन नहीं कर सकती। तो इस तरह लोपा शो में शो ऑफ करेंगी इसकी तैयारी वह बहुत पहले से कर चुकी थीं। लेकिन अभी तो आगे बहुत कुछ आना बाकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 5, 2016 12:10 pm

  1. No Comments.

सबरंग