ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: लोकेश कुमारी शर्मा ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर खोले राज

ऐसी खबर थी कि जहां एक तरफ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को काफी अच्छी खासी रकम फीस के तौर पर दी जाती है वहीं कॉमन लोगों को कुछ नहीं मिलता है।
Author नई दिल्ली | November 22, 2016 17:12 pm
लोकेश कुमारी शर्मा। (File Photo)

लोकेश कुमारी शर्मा ने बिग बॉस सीजन 10 में हिस्सा लिया था। वो इंडियावालों को रिप्रेजेंट करने के लिए घर में पहुंची थी। इस हफ्ते करण मेहरा के साथ घर से बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट में वो भी शामिल हैं। लोकेश से जब बात की गई तो की चौंकाने वाले खुलासे हुए। उनके घर के अंदर उनके अनुभव, फेलरेट कंटेस्टेंट सहित कई मुद्दों पर बात की गई। ऐसी खबर थी कि जहां एक तरफ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को काफी अच्छी खासी रकम फीस के तौर पर दी जाती है वहीं कॉमन लोगों को कुछ नहीं मिलता है। एक सूत्र ने बताया था कि सेलिब्रिटिज को साइनिंग अमाउंट के साथ ही हर हफ्ते के हिसाब से फीस दी जाती है। वहीं आम लोगों की फीस घर में बिताए उनके हफ्तों पर आधारित है। लेकिन अगर कोई कॉमन मैन शो जीतने में कामयाब हो जाता है तो उसे जीतने वाली राशि दी जाएगी।

जब लोकेश से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि कॉमन मैन को किसी तरह की फीस नहीं दी जा रही है। हां उन्हें सेलिब्रिटिज कंटेस्टेंट के मुकाबले कम फीस दी जाती है। लेकिन जब आप राष्ट्रीय टेलिविजन पर भारत के सबसे बड़े रिएलिटी शो में इतने सारे लोगों को रिप्रेजेंट करते हैं तो यह बात कोई मायने नहीं रखती। वैसे आपको बता दें कि बानी जे और राहुल देव को सबसे ज्यादा फीस दी जाती है।

फिल्म स्टार आलिया भट्ट रविवार को बिग बॉस के घर पहुंची थी। आलिया यहां अपनी आने वाली फिल्म डियर जिंदगी का प्रमोशन करने पहुंची थी। आलिया ने बिग बॉस के घर में होस्ट सलमान खान से पहले फिल्म को लेकर बातचीत की फिर वो घर के सदस्यों से मिलने घर के अंदर भी गई। घर में पहुंची आलिया मनु पंजाबी पर विशेष मेहरबान दिख रही थी। आलिया ने मनु को घर का सबसे एंटरटेनिंग सदस्या कहा, और आई लव यू भी बोला। आलिया के इस रिस्पांस ने मनु बेहद खुश नजर आ रहे थे। इससे अलग घर के अलग एक टास्क में घर के कुछ सदस्यों को आलिया को प्रपोज करना था। गौरव, रोहन और मनु ने बारी बारी से आलिया को प्रपोज किया। इस जगह भी आलिया की पसंद मनु ही रहे। जाते जाते आलिया मनु को सलाह है कि कुछ कम सोचा करो।

वीडियोः जानिए नोटबंदी पर क्या बोले आमिर खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.