ताज़ा खबर
 

‘स्क्रिप्टेड नहीं एडिटेड शो है बिग बॉस’, जानिए शो से जुड़े कई सवालों के जवाब

डेल ने बताया कि 45 मिनट के भीतर सब कुछ दिखाया जाना संभव नहीं है।
Author नई दिल्ली | October 10, 2016 15:23 pm
16 अक्टूबर से इस शो का 10वां सीजन शुरू होने जा रहा है। लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि शो इस बार उनके लिए क्या खास लेकर आ रहा है।

बिग बॉस लंबे वक्त से एक हिट शो रहा है। 16 अक्टूबर से इस शो का 10वां सीजन शुरू होने जा रहा है। लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि शो इस बार उनके लिए क्या खास लेकर आ रहा है। जहां तक शो के इस सीजन का सवाल है तो कुछ सेलेब्रिटी ऐसे हैं जो शो के लिए अपना नाम दे रहे हैं, वहीं कुछ नाम ऐसे भी हैं जो इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। फिल्म के हालिया ट्रेलर से यह तो साफ हो गया है कि शो का यह सीजन सिर्फ जाने पहचाने चेहरों ही नहीं बल्कि कई आम लोगों के बारे में भी है। हाल में रिलीज हुए प्रोमो ने यूं तो कई सवालों के जवाब दे दिए हैं लेकिन अभी भी कई सवालों के जवाब मिलना बाकी है। इंडियन एक्सप्रेस ने ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब जानने के लिए पीआर गुरू डेल भग्वागर से बात की। बता दें कि राखी सावंत, अश्मित पटेल, वीना मलिक समेत कई ऐसे मशहूर चेहरे हैं जिनके चर्चा में बने रहने के पीछे डेल का हाथ रहा है।

Read Also: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘मिर्जिया’, जानिए अब तक की कुल कमाई

शो एक रियल शो है भी या नहीं यह सवाल किए जाने पर डेल ने कहा- बिग बॉस एडिटेड है स्क्रिप्टेड नहीं। उन्होंने बताया कि 45 मिनट के भीतर सब कुछ दिखाया जाना संभव नहीं है। इसलिए टीम यह तय करती है कि क्या दिखाया जाना है, और क्या छोड़ा जाना है। वे टीआरपी के मुताबिक कंटेस्टेंट्स को एपिसोड में रखते हैं। क्या दर्शकों को वोटिंग ने आधार पर निकाला जाता है या सामग्री के आधार पर? इस सवाल पर डेल ने हंसते हुए कहा इस बारे में मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा। उन्होंने बताया कि किस तरह वे क्लाइंट्स से घर के अंदर बात करते हैं। उन्होंने अलग-अलग कंटेस्टेंट्स के लिए अलग-अलग कोड वर्ड्स बना रखे हैं। उन्होंने बताया बिग बॉस 8 में उन्होंने सोनाली के के लिए सुपरमैन कोड वर्ड बना रखा था। डेल के मुताबिक शो में चर्चित बने रहने के लिए उपेन पटेल से ज्यादा ओपन हो गई थीं।

अपनी मीडिया स्ट्रेटेजी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा मैं काफी मीडिया को अपने मुताबिक खबरें चलाने के लिए भी कहता हूं। उन्होंने कहा- दर्शक नहीं जानते थे कि मंदना पहले से सलमान खान को जानती हैं, इसलिए मैंने साइट्स से मंदना के साथ उनकी तस्वीरें लेने को कहा। शो के इस सीजन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि यह शो दर्शकों को खूब पसंद आएगा और लोग गांव के लोग इसे खूब देखेंगे। डेल ने बताया कि यह शो इसलिए भी शानदार होगा कि इसमें इमेज लेकर कोई पाबंदियां नहीं होंगी। क्योंकि जिन आम लोगों को इस शो में लिया जाएगा उन्हें शायद ही सेलेब्स की तरह अपनी इमेज को लेकर फैसले लेने पड़ें।

READ ALSO: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘मिर्जिया’, जानिए अब तक की कुल कमाई

READ ALSO: जानिए पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में बैन को लेकर कैसा है सिंगर शान का रिएक्शन?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग