December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10 के घर में क्या है ओम स्वामी का गेम प्लान?

Bigg Boss 10: घर में आम तौर पर शांत नजर आने वाले बाबा ओम स्वामी पर आरोप है कि वह दोहरा चेहरा लेकर घूमते हैं।

बिग बॉस सीजन 10 में शामिल हुए ओम स्वामी (Photo Source: Twitter/BIGG BOSS)

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस-10 से प्रियंका जग्गा के अप्रत्याशित एलिमिनेशन के बाद अब इंडिया वाले थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं। हालांकि यह गेम के फॉरमेट के विरुद्ध है, लेकिन इस हफ्ते वे नॉमिनेश्स को लेकर बातचीत करेंगे। हो तो यह भी सकता है कि बिग बॉस उन्हें इस चीज के लिए सजा दें। कंटेस्टेंट ‘ओम स्वामी’ घर के सबसे ज्यादा चर्चित लोगों में से एक हैं। अब क्योंकि लेसेब्स घर के मालिक हैं तो जब वे डाइनिंग एरिया में लंच करते हैं तो ओम स्वामी काफी देर तक उनके साथ बैठते हैं और उन्हें तंग करने की कोशिश करते हैं। यहां तक कि जब लोपा जब उन्हें जाने को कहती है तब भी वह बैठे हुए अपनी बात बड़बड़ाते रहते हैं। आखिरकार राहुल देव उनसे जाने को कहते हैं।

वीडियो-इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

सेलेब्रेटीज के व्यवहार के नाराज ओम स्वामी कैमरा में देख कर शिकायत करते हैं कि वह न सिर्फ बहुत रूड हैं बल्कि उनका व्यवहार भी अच्छा नहीं है। नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान बिग बॉस घर के सदस्यों से किन्हीं 2 सदस्यों का नाम लेने को कहते हैं, जिन्हें वे घर से बाहर करना चाहते हैं। कमाल की बात यह, कि ओम स्वामी को कोई भी नॉमिनेट नहीं करता है। निशाने पर आते हैं नितिभा, आकांक्षा, मानवीर और मनु। सेलेब्रिटीज की बात करें तो गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा और मोनालिसा नॉमिनेट होते हैं।

Read Also: Bigg Boss 10 : मोनालिसा और मनु पंजाबी में बढ़ रही हैं नज़दीकियां, हो सकते है सीजन के पहले कपल

मानवीर जब ओम स्वामी से बहस के दौरान इरिटेट हो जाता है, तो वह उन पर आरोप लगाता है कि वह दोहरे चेहरों के साथ गेम खेल रहे हैं। मानवीर कहता है कि बाबा अपनी ही टीम के सदस्यों के साथ वफादार नहीं हैं। तो क्या यह ओम स्वामी की गेम स्ट्रेटजी है? अब यह तो वक्त ही बताएगा। अगले एपिसोड में हम काफी हल्ला-गुल्ला और लड़ाई-झगड़ा देखने वाले हैं। क्या सेलेब्स अपनी मालिक स्टेटस को कायम रख पाएंगे। देखना बाकी है।

om-swami-g-maharaj

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 10:48 am

सबरंग