December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बिग बॉस’ में मनवीर ने दोस्त मनु के लिए कराई दाढ़ी शेव

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस के इस एपिसोड में बिग बॉस सभी को नॉमिनेशन से बचने के लिए अजीबोगरीब टास्क देते हैं। जिससे सभी अपने ही घरवालों के बीच धर्मसंकट में पड़ जाते हैं।

घर में टास्क के दौरान बानी और लोकेश

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नॉमिनेशन टास्क के अगले दिन बानी और गौरव नॉर्मल होकर एक दूसरे से बात करने लगते हैं। दोनों अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में बात करते हैं। गौरव कहते हैं कि वे एक अच्छे हसबैंड और पिता हैं लेकिन एक अच्छे बॉयफ्रेंड कभी नहीं हो सकते हैं। बिग बॉस, मनु को कॉल करते हैं और उन्हें कहते हैं कि उन्हें अगर नॉमिनेशन से सेफ होना है तो उन्हें मनवीर को उनकी दाढ़ी शेव करने के लिए मनाना पड़ेगा। मनु जब मनवीर को ये बात बोलते हैं तो मनवीर पहले तो ये कहकर मना करते हैं कि दाढ़ी उनके लिए उनकी लकी चार्म है। लेकिन बाद में मनवीर शेव करवा लेते है। और मनु, नॉमिनेशन के लिए मनवीर का नाम लेते हैं। बिग बॉस मनवीर को बुलाकर कहते हैं कि उन्हें रोहन को लड़कियों के ड्रेस पहनने के लिए मनाना है। बिग बॉस के द्वारा भेजा हुआ ड्रेस देखकर रोहन वो पहनने से मना कर देते हैं अब मनवीर का नॉमिनेशन पक्का हो जाता है। करण नॉमिनेशन चेयर पर बैठे हैं। उन्हें बिग बॉस का कॉल आता है। वे करण को कहते हैं कि अगर लोकेश खुद को नॉमिनेट करने के लिए तैयार हो जाती हैं तो वे इस सप्ताह के नॉमिनेशन से बच जायेंगे। लोकेश कुछ मिसअंडरस्टैंडिंग की वजह से इस बात से सहमत हो जाती है और खुद को ही नॉमिनेट कर देती है। ऐसे में करण सेफ हो जाते हैं। हालांकि बाद में लोकेश को अपने फैसले पर पछतावा होता है।

बिग बॉस घोषणा करते हैं कि लोकेश ने खुद को बिल्कुल क्लीयरली नॉमिनेट किया है। अंत में नवीन को बिग बॉस का कॉल आता है। बिग बॉस उन्हें कहते हैं कि वे नीतिभा को कहें कि वे अपना मेकअप उतार दें। नवीन के मनाने पर नीतिभा कहती हैं कि मेकअप उतारना उनके लिए कोई बड़ी डील नहीं है। नवीन उन्हें सलाह देते हैं कि वो इसमें  लोकेश और लोपा की मदद ले सकती हैं। लेकिन फाईनली नीतिभा ऐसा करने से मना कर देती हैं और नवीन इस सप्ताह के लिए नॉमिनेट हो जाते हैं।

बानी खुद को इस घर में टार्गेटेड महसूस करती है। वो सभी को अपना स्टैंड समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन फेल हो जाती है। वे लोपा से किसी बात पर झगड़ा करती हैं। गौरव बाद में बानी को समझाते हैं कि वे घरवालों के साथ अच्छ से रहें क्योंकि सभी घरवालों को उनसे काफी दिक्कतें आ रही हैं। बानी उनकी बात ध्यान से सुनती हैं फिर कहती हैं कि ये ही उनका असली स्वभाव है और घरवालों की प्रॉब्लम को लेकर वो कुछ नहीं कर सकतीं। बाद में वो गौरव की बातों से टूट जाती हैं और स्टोर रुम में जाकर रोने लगती हैं।

Read Also:  ‘बिग बॉस’ में टास्क के दौरान ‘वीजे बानी’ ने क्यों किया अपना जैकेट खराब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 7:43 am

सबरंग