December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: मोनालीसा से खुलकर फ्लर्ट करते नजर आए मनु पंजाबी

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस सेलिब्रिटी टीम से पूछते हैं कि उनकी टीम से कौन सा मेंबर है जिनका बीबी लॉंड्री के टास्क के दौरान अच्छा परफॉर्मेंस नहीं रहा। यहां सेलिब्रिटी टीम के लोग मोना का नाम लेते हैं और इंडिया वाले ओमजी का नाम लेते हैं। ये दोनों को फिर से जेल के अंदर जाना पड़ता है।

घर वालों ने मोना और स्वामी ओमजी को फिर से जेल के अंदर भेजा

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ के 27 अक्टूबर के एपिसोड में मनु, मोना के साथ खुल कर फ्लर्ट करता है। वो कहता है कि वो उसे देखकर समझ जाता है कि उसका मूड कैसा है। वो मोना से उसकी फैमिली के बारे में भी पूछता है। यहां मनवीर भी उसका साथ देता है। रात के समय किचन में नितिभा, बानी के बारे में बोलती है कि वो उन्हें गंदे लोग कैसे बोल सकती है। बानी कहती है कि अगर उसे कुछ गंदा लगता है तो वो कह सकती है। वो कहती है कि उसे गलत समझना है तो समझे उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था। मनवीर, मनु और लोकेश बातें करते हैं। वे एक दूसरे से मजाक में कहते हैं कि वक्त आने पर वो उन्हें नॉमिनेट करेंगे। मनु यहां अपनी फितरत के बारे में सबको बताते हैं। वो अपनी लाईफ की कुछ यादें सबसे शेयर करते हैं। वो बताते हैं कि उन्होंने वॉटर फिल्टर बेच कर एक करोड़ रुपये कमाया था। दूसरी तरफ बाथरूम में बाथटब देखकर आकांक्षा बिगबॉस का शुक्रिया अदा करती है। आकांक्षा और नितिभा बाथटब में बैठ कर बातें करते हैं। वो कहते हैं कि काम और झगड़े के बाद यहां वे काफी रिलैक्स महसूस कर रही हैं।

bb-27-2

बाहर के स्वीमिंग पूल में मनु, मनवीर और नवीन नहाते हैं। वे काफी मस्ती करते हैं। बिग बॉस सभी घर वालों को टास्क में उनके एफर्ट के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। वे यहां सभी से एक मेंबर चुनने को कहते हैं जिनका परफॉर्मेंस खराब रही थी। उसके बाद उनको जेल भेजा जाएगा। सेलिब्रिटी टीम मोना का नाम लेते हैं। इंडिया वाले ओमजी का नाम लेते हैं। ओमजी कहते हैं कि वो जेल नहीं जायेंगे क्योंकि उन्होंने काफी काम किया है। मोना कहती है कि वे लोग उसका नाम कैसे ले सकते हैं जबकि हारने में सिर्फ उनकी गलती नहीं है। मोना कहती है कि वो बानी का नाम भी ले सकते हैं। गौरव उसे वजह समझाते हैं कि उसका नाम क्यों लिया जा रहा है।

ओमजी यहां कहते है कि वो ऑलरेडी जेल की सजा काट चुके हैं और अब वो जेल नहीं जायेंगे। मनु कहते हैं कि जितनी बार जेल जाने की बारी आएगी उनके टीम से वो ही जेल जायेंगे। मोना बिग बॉस से कहती है कि अगर ऐसे चलेगा तो वे उन्हें कहीं और शिफ्ट कर दें। मनवीर यहां ओमजी पर चिल्लाते हैं । मोना अपना नाम लिए जाने पर रोती है। मोना और स्वामी ओमजी यहां बिग बॉस से कहते हैं कि वे कुछ भी हो जाए जेल नहीं जायेंगे। लेकिन बिग बॉस उन्हें कहते हैं कि इसमें सबकी सहमति है तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा। मोना गुस्से से कहती है कि अच्छा हुआ कि उनकी टीम हार गई। वो कहती है कि वो चाहती है कि वो बार बार हार जाएं।

Read Also:

बिग बॉस 10: जब नीतिभा कौल ने वीजे बानी को कहा इडियट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 11:47 pm

सबरंग