December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10 : पूर्व कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने इमेज कॉन्शियंस गौरव चोपड़ा को घर का सबसे बोरिंग सदस्य बताया

Bigg Boss 10 Full Episode: पिछले सीजन के कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी और मंदना करीमी शो पर आते हैं। वे घरवालो से बातें करते हैं और अपने अनुभव शेयर करते हैं।मंदना, गौरव को सबसे बोरिंग सदस्य कहती हैं।

मंदना और गौतम बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से बातें करते हुए

‘बिग बॉस’ में सलमान खान स्वामी ओमजी से खफा होकर वापस चले जाते हैं। दरअसल ओमजी किसी की बात ही नहीं सुन रहे थे वे अपनी ही बातें किये जा रहे थे। वापस आकर सलमान, रोहन से पूछते हैं कि उन्होंने बस नीतिभा और स्वामी जी को सजा क्यों दी जबकि लोपा और मोना को कुछ भी सजा नहीं दी गई। वे ओमजी से भी कहते दिखाई दिए कि वे जब घर पर आए थे तब उनका स्तर उंचा था लेकिन धीरे धीरे उनका स्तर गिर रहा है। सलमान घरवालो को उनके वायरल वीडियो की फुटेज दिखाते हैं। लोपा की टीम का वीडियो जिसमें उन्होंने बाकी सदस्यों के कटआउट के साथ एक वीडियो बनाया था, वो देख कर गौरव उन्हें कहते हैं कि वे होते तो ऐसा टास्क कभी नहीं करते। क्योंकि इसमें दूसरों पर पर्सनल अटैक किये गए हैं जो उनके हिसाब से सही नहीं है।

शो पर मंदना करीमी और गौतम गुलाटी आते हैं। सलमान उन दोनों से पूछते हैं कि उनकी टीम में अगर स्वामीजी होते तो वे उन्हें कैसे हैंडल करते। मंदाना कहती हैं कि अच्छा है कि वो इस टीम में नहीं हैं। वो बार बार बाबाजी को बाबूजी कह रही थी जिसका सलमान ने काफी मजाक बनाया। सलमान ने लोपा और मनु के सीक्रेट टास्क का भी मजाक बनाया। मंदाना और गौतम ने भी लोपा और मनु से उनके टास्क के बारे में बातें कीं। गौतम, बानी से पूछते हैं कि वो पिछले कुछ दिनों से काफी लो फील कर रही हैं। इस पर बानी कहती हैं कि इतने दिन बीत चुके हैं तो घर की सिचुएशंस काफी बदल चुकी है।

मंदाना यहां गौरव से पूछती हैं कि वे घर पर हमेशा इमेज कॉंन्शंस लगते रहते हैं। यहां गौरव उनके सवालों से घिरते दिखाई दिए। मंदाना ने गौरव को घर का सबसे बोरिंग सदस्य करार दिया। उन्होंने कहा कि ये रियलिटी शो है और घर पर रियल रहना चाहिए। वो कहती हैं कि उन्हें बानी की परफॉर्मेंस से खुद की याद आती है। गौरव अपनी सफाई में कहते हैं कि वे एक एक्टर हैं और एक एक्टर की खातिर उन्हें पब्लिक में अपनी इमेज का ख्याल हमेशा रहता है और वे इस बात का ध्यान आखिरी दिन तक रखेंगे।

 

बिग बॉस 10: वीजे एंडी ने स्वामी ओम को झूठा बताया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 1:47 am

सबरंग