December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस के घर में चोरी करते पकड़े गए मनु और लोपा, रोहन की अलर्टनेस की वजह से खुली पोल

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस घरवालों को बीबी गोल्ड माईंस का टास्क देते हैं। सीक्रेट टास्क के दौरान लोपा रोहन की तिजोरी से सोना चोरी करते हुए रोहन के द्वारा रंगे हाथों पकड़ी जाती है।

बीबी गोल्ड माईंस टास्क के दौरान घरवाले

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ में बिग बॉस, लोपा और मनु को एक सीक्रेट टास्क देते हैं। जिसमें घर में बीबी गोल्ड वाईन के टास्क के दौरान उन्हें आधी रात को खजाना चुराना होगा। वे उन्हें खजाने छुपाने का सीक्रेट प्लेस भी बताते हैं। वे बताते हैं कि अगर वे सभी से छुपा कर ये टास्क करके अगर जीत जाते हैं तो उन दोनों को कैप्टन बनने का मौका मिलेगा। बीबी गोल्ड माईन टास्क के लिए घर को सोने की खान में बदल दिया जाता है जिसमें रोहन को खान का मालिक बनाया जाता है और बाकी घरवालों को उनके वर्कर्स जो रोहन के लिए सोने का खजाना ढूंढ़ कर देंगे। नियम ये है कि अगर रोहन मालिक का किरदार अच्छे से निभाते हैं तो उनकी कैप्टनसी एक हफ्ते के लिए बढ़ा दी जाएगी। बिग बॉस के अनुसार ये टास्क इस हफ्ते का लग्जरी बजट कार्य है। मनवीर की टीम अपने लोगों के साथ मिलकर टास्क को लेकर स्ट्रैटजी बनाते हैं। सभी को काम करने के लिए वर्कर्स के कॉस्ट्युम मिलते हैं। लोपा और मनु मिलकर सीक्रेट टास्क के लिए प्लान बनाते हैं। मनु, सीक्रेट टास्क को ओमजी और मनवीर से शेयर करते हैं। लोपा कहती हैं कि उन्हें दूसरों को बताने की क्या जरूरत थी। लोपा, रोहन की तिजोरी से खजाना चुराने के लिए उसका ध्यान भटकाती है। रोहन कहता है कि वो जाकर अपना काम करे। रोहन उसे ये भी कहता है कि उसका सीक्रेट टास्क रिवील हो चुका है। लोपा कहती है कि उसे जो समझना है वो समझे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। रोहन कहता है कि घर के कई लोग कंफेशन रूम में गए थे और उन सभी को सीक्रेट टास्क मिला है। वो कहता है कि उसे पता है कि ये टास्क इतना सिंपल नहीं हो सकता है। मनु, मनवीर से कहता है कि उसे खुद की चोरी पकड़वानी होगी, इससे उसे फायदा होगा।

ओमजी काफी बाद में टास्क करने जाते हैं। वे कहते हैं कि सारे सदस्य पहले ही खजाना निकाल कर ले गए हैं तो उन्हें कुछ भी नहीं मिल रहा है। नीतिभा कहती हैं कि ओमजी को अब हटना होगा क्योंकि अब उसे काम करना है। वो कहते हैं कि वो उससे बहस ना ही करें क्योंकि वो नॉमिनेट है। नीतिभा कहती हैं कि उन्हें लड़कियों से बात करने की तमीज नहीं है। यहां नीतिभा की तरफ से सभी घरवाले आ जाते हैं और उसे समझाने लगते हैं। नीतिभा कहती हैं कि वो पिछले दिन सनी के साथ भी बदतमीजी कर रहे थे। मनु आकर उन दोनों के बीच की लड़ाई को शांत कराते हैं। रोहन काम करते हुए ओमजी को अप्रीशियेट करते हैं। इस पर नीतिभा उन्हें कहती हैं कि वो उन्हें क्यों प्रमोट कर रहे हैं। यहां रोहन से भी नीतिभा की लड़ाई हो जाती है। लोपा और राहुल आकर नीतिभा को समझाते हैं कि वो बेकार की बहस ना करें। रोहन, ओमजी को कहते हैं कि उनकी वजह से सारे घरवाले उलझते हैं। ओमजी चिल्लाते हुए कहते हैं कि वो कुछ नहीं कर रहे हैं, वो तो आराम से टास्क कर रहे हैं। राहुल उन्हें भी आकर समझाते हैं कि उनकी भी गलती है, क्योंकि उन्होंने नीतिभा को धमकी दी थी। ओमजी यहां कहते हैं कि नीतिभा ने भी उन्हें धमकी दी थी। स्वामीजी, मनु से कहते हैं कि राहुल उन पर चिल्ला रहे थे और उन्होंने और मनवीर ने उनका साथ भी नहीं दिया। मनवीर उनकी बात सुन कर कहते हैं कि वे उनकी बात ना ही करें।

बिग बॉस, बीबी गोल्ड माईन टास्क के पहले दिन का कार्य समाप्त होने की घोषणा करते हैं। रोहन और लोपा मिलकर खजाने की तिजोरी तैयार करते हैं। मनु, लोपा के बारे में बिग बॉस से कहते है कि उन्होंने टास्क का फायदा भी नहीं उठाया जबकि वो रोहन के काफी क्लोज हैं और वो कर सकती थीं। वो कहते हैं कि उसे चिट्ठी का भी नहीं पता था वरना वो सीक्रेट टास्क पूरा कर लेते। रात के समय में लोपा और मनु मिलकर सोना चुराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन रोहन नींद से उठ जाते हैं और उसे रंगे हाथों पकड़ लता है।

Read Also: बिग बॉस 10 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती है इमरान हाशमी के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 12:32 am

सबरंग