March 27, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: मोनालीसा का डांस देखकर स्वामी ओमजी को याद आई अपनी जवानी

Bigg Boss 10 Full Episode: शो के दूसरे दिन ही दोनों टीमों में काफी लडाई झगड़े हुए। इस पूरे लडा़ई में स्वामी ओमजी , लोपामुद्रा और प्रियंका छाई रही। स्वामी ओमजी यहां लड़कियों पर कमेंट भी करते दिखे। जिस पर लोपामुद्रा काफी भड़क गई और उनसे माफी भी मंगवाया।

Author नई दिल्ली | October 19, 2016 08:51 am
सलमान भी एक झलक आकर कंटेस्टेंट को टास्क देकर गए

‘बिग बॉस’ के दसवें सीजन के 18 अक्टूबर के एपिसोड में आधीरात के वक्त घर के अंदर दोनों टीमों के लोग किसी बात पर बहस कर रहे हैं। सुबह आठ बजे सभी उठते हैं। स्वामी जी मोना को डांस करते हुए देख कर बोलते हैं कि उन्हें अपनी जवानी याद आ गई। वो कहते हैं कुछ 30-35 साल पहले वो आई होती तो वो ब्रम्हचारी नहीं होते।सभी स्टोर रूम में खाने के सामान लेने जाते हैं। मनोज यहां खाने की बात को लेकर कहता है कि खाना काफी वाहियात बनाया जा रहा है। चावल उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे है। इस पर करण उन्हें बोलते हैं कि सेलिब्रिटी को खाना बना कर टेस्ट करने का परमिशन नहीं है। वो अपने हिसाब से अच्छा बनाने की कोशिश करते हैं। अब इसमें उनकी गलती नहीं है कि खाना खराब बन रहा है। इस पर मनोज ने कहा कि उसने ऐसा कुछ कहा ही नहीं है और उसने खुद को करेक्ट भी किया था। इस पर करण ने कहा कि सबको पता है यहां कि कौन क्या कर रहा है। ये सुन कर मनोज को गुस्सा आता है और वो बोलता है कि उसके कहने का मतलब क्या है। देखते ही देखते दोनों में लड़ाई हो जाती है।

 

दूसरी तरफ नॉन सेलिब्रिटी टीम के मनोज, नवीन, प्रियंका और मनवीर मिल कर बातें कर रहे हैं कि हमारी टीम में काफी लड़ाइयां हो रही हैं। नवीन कहते हैं कि सेलिब्रिटी टीम में कभी लड़ाईयां नहीं होती हैं। मनोज को लगता है कि सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट घर पर सबके साथ पार्शियैलिटी कर रहे हैं। मनोज आगे बताते है कि घर पर सेलिब्रिटी मेंबर सिर्फ कैमरे को फुटेज देने में लगे रहते हैं। जबकि उनकी टीम ऐसा नहीं करती है। प्रियंका, बानी को बुलाकर साफ सफाई के बारे में डिस्कस करती है। प्रियंका उन्हें बोलती हैं कि साफ सफाई के लिए हर वक्त घंटी बजाने की जरूरत नहीं है उसे बिना घंटी की आवाज के भी सफाई करनी होगी। रोहन, यहां मनवीर से बोलते हैं कि वो बिना घंटी बजे इसलिए काम नहीं करता क्योंकि बिग बॉस ऐसा न कहें कि उसने नियम का उल्लंघन किया है।

Read Also:

‘बिग बॉस’ के घर हुआ पहले हफ्ते का नॉमिनेशन, जानें किसने किसे नॉमिनेट किया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 12:02 am

  1. No Comments.

सबरंग