December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: इंडिया वालों के स्ट्रटेजी मेकर बन रहे हैं मनवीर और मनु, दिखने लगी हैं खींचतान

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस के घर पर प्रियंका को सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के उपर काफी धौंस जमाते देखा गया। उन्होंने गौरव चोपड़ा को पुल साफ करने का ऑर्डर दिया जबकि बानी ये काम पहले ही कर चकी थी। उन्होंने यहां तक कहा कि ये जितनी बार गंदा उन्हें उतनी बार ये साफ करना होगा।

प्रियंका, ने पुल साफ होने के बावजूद गौरव को फिर से सफाई का ऑर्डर दिया

‘कलर्स चैनल’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के दसवें सीजन में नॉन सेलिब्रिटी मेंबर्स के एक से एक टैंट्रम देखने को मिल रहे हैं। इनका बिग बॉस के घर पर पहला दिन ही बहस और झगड़ों से भरा रहा। लंच के वक्त खाने की टेबल पर नवीन, मनवीर और स्वामी ओम जी में आध्यात्मिकता पर काफी बहस होती है। नवीन और मनवीर दोनों मिलकर स्वामी जी को इस बात पर काफी परेशान करते हैं। वे दोनों उनसे सवाल पूछ पूछ कर उन्हें परेशान करते हैं। स्वामी जी कहते हैं कि उन्हें भविष्य का ज्ञान है और वो सबके बारे में यहां बता सकते हैं। मनोज और मनवीर यहां स्वामी को लेकर स्ट्रैटजी बनाते हैं कि वो काफी स्ट्रॉन्ग हैं और उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहिए। खाने के समय दोनों पार्टियों में इस बात पर बहस होती है कि खाना पहले कौन खाएगा। इस पर गौरव अपनी राय रखते हुए कहते हैं कि यहां ये भी है कि नॉन सेलिब्रिटी चाहे तो हमारे लिए नियम बना भी सकते हैं। उन्होंने नियम की डायरी को देखकर कंफर्म किया कि ऐसा कोई रूल नहीं है कि कौन सी टीम पहले खाना पहले खाएगी और कौन बाद में। प्रियंका यहां इस बात पर दुखी होती है कि उन्हें ओट्स भी बिना चम्मच के खाना पड़ेगा।

bb-17-5

मनवीर यहां अपनी टीम से ये डिस्कस करते हैं कि उन्हें इस बात का ध्यान रखना होगा कि सेलिब्रिटी यहां खाना बनाने के बाद उनके पहले ही तो खाना नहीं खा लेते। खाने की मेज पर बातचीत को दौरान लोपामुद्रा, नवीन को अपने मैनीक्योर और पैडीक्योर करने को कहती है। इस पर मनवीर उन्हें नवीन की तरफ से जवाब देते हैं। मोनालीसा और लोपा यहां कहती हैं कि उन्हें बिग बॉस के घर आने के बाद अपने काम के साथ साथ दूसरों का भी काम करना पड़ रहा है।

प्रियंका यहां गौरव को आदेश देते हुए कहती हैं कि उसे पूल में नहाना है, तो उन्हें पूल साफ करना पड़ेगा। गौरव ने कहा कि पूल ऑलरेडी साफ हो चुका है इस पर प्रिंयंका ने कहा कि उसमे फिर से कीड़े आ गए हैं और जितनी बार ये गंदा होगा उन्हें सफाई करते रहना होगा। मनोज को यहां सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट से इस बात की शिकायत है कि वे उनके लिए खाना ढंग से नहीं बना रहे हैं।

Read Also:

‘बिग बॉस’ में पहले ही दिन प्रियंका जग्गा और बानी की हुई लड़ाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 9:54 am

सबरंग