February 25, 2017

ताज़ा खबर

 

‘बिग बॉस’ में रेस्लिंग मैच हार कर लोपा की सेवक बनी कैप्टन बानी

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस में इस सप्ताह पिछले सीजन की तनीशा और वीजे ऐंडी आए। उन्होंने घरवालों से बातें की और कैप्टन बानी को कुछ गुर भी दिए। कंटेस्टेंट्स के बीच कुश्ती का मैच भी मजेदार रहा।

Author नई दिल्ली | November 14, 2016 08:28 am
कुश्ती मैच के दौरान मनवीर और गौरव

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में गीतकार और संगीतकार हिमेश रेशमिया अपने आने वाले एल्बम आपसे आशिकी का प्रमोशन करने आए। उन्होंने घर के अंदर जाकर सदस्यों के साथ काफी मस्ती की। सलमान ने घर के सदस्यों से पूछा कि उन्हें घर के अंदर जीत क दावेदार कौन लगते हैं। अधिकतर लोगों ने बताया कि उन्हें गौरव विजेता के तौर पर दिखाई देते हैं। स्वामी जी से पूछने पर उन्होंने बताने से मना कर दिया। सलमान ने बाबाजी को शो में सबसे एंटरटेनिंग बताया। हिमेश ने भी कहा कि गौरव उन्हें जीत के दावेदार लगते हैं। हिमेश ने जस्ट चिल गाने पर सलमान को स्लो मोशन में डांस करवाया। हिमेश के कहने पर सलमान ने किक का गाना, ना मैं अपना रहा न किसी और का गाना गाया। घर के इस सप्ताह के नॉमिनेटेड सदस्य राहुल, नवीन और लोकेश में किसी एक को घर से इविक्ट होना है। उन्होंने घर पर सभी को कुश्ती के मैच का टास्क दिया। मैच के लिए बानी और लोपा को पहली जोड़ी बनाया गया। अगली जोड़ी गौरव और मनवीर की बनी। मैच के बाद हारने वाला जीतने वाले का 24 घंटे के लिए पर्सनल सेवक बनेगा। सभी को कुश्ती के लिए कॉस्ट्यूम दिया गया।

नवीन को मैच का संचालक बनाया गया। पहले जोड़ी गौरव और मनवीर कुश्ती के लिए जाते हैं जिसमें मनवीर जीत जाते हैं। अगले मुकाबले में बानी और लोपा कुश्ती करते हैं जिसमें लोपा विनर बनती हैं। ऐसा करने पर बानी अगले 24 घंटे तक लोपा की सेवक बन जाती हैं। मैच हार जाने पर बानी यहां नवीन को अनफेयर कहकर उन्हें भला बुरा कहती हैं और गाली भी देती हैं। सलमान ने घरवालों से कहा कि उन्होंने भी सुल्तान की शूटिंग के समय ऐसे ही काफी मेहनत की थी। शो पर पिछले सीजन के कंटेस्टेंट तनीशा और ऐंडी आए। बानी, मनु और लोकेश को अपना फेवरेट बताया।

वीजे ऐंडी ने कहा कि घर पर बानी उनकी फेवरेट है। तनीशा ने बानी से कहा कि कैप्टन बनने के बाद वे थोड़ी कन्फ्यूज सी लग रही हैं। उन्होंने बानी को यहां अच्छे कैप्टन के गुर बताए। ऐंडी ने उन्हें बताया कि उन्हें किसी का भरोसा न करके खुद को ओरिजिनल रखना है। उन्होंने बताया कि उनका स्टैंड शो पर नहीं दिख रहा है। तनीशा और ऐंडी ने यहां मनु और मनवीर से भी बातें कीं। उन्होंने राहुल, रोहन और गौरव से भी कहा कि उनकी पर्सनैलिटी बाहर नहीं आ रही है।

Read Alsoबिग बॉस 10: सलमान ने लगाई सेलिब्रिटी को जमकर फटकार, बताया- सुस्त, बिमार और बोर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 1:47 am

सबरंग