December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10: पहले ‘वीकेंड के वार’ पर निशाने पर रहे स्वामी जी, सलमान की Twitter पर की लोगों ने जमकर तारीफ

सलमान ने स्वामी जी से पूछा कि आप तो लोपा को एक हफ्ते में मिस वर्ल्ड जीताने वाले थे क्या हो गया।

Author नई दिल्ली | October 23, 2016 07:01 am
बिग बॉस के घर के एक सदस्य स्वामी जी।

बिग बॉस 10 को पहला हफ्ता पूरा होने जा रहा है। बिग बॉस के पहले शनिवार यानी पहले विकेंड के वार पर होस्ट सलमान खान ने पहली बार घर के सभी सदस्यों से बात की। सलमान ने एक- एक करके सभी सदस्यों को सवाल-जवाब किए लेकिन उनके निशाने पर स्वामी जी रहे। घर के जब सदस्यों ने एक-एक कर के स्वामी जी के बारे में बताना शुरू किया तो पता चला स्वामी जी पहले हफ्ते में ही सदस्य कितना उक्ता गये है। रोहन ने  स्वामी जी के बारे में बोलते हुए कहा कि स्वामी जी इस घर के ही नहीं पूरे देश के खलनायक हैं। इसके बाद लोपा ने स्वामी जी के बारे में शिकायत भरे लहजे में कहा कि स्वामी जी मुझे डराते हैं।

इसके बाद जब सलमान ने स्वामी जी से पूछा कि आप तो लोपा को एक हफ्ते में मिस वर्ल्ड जीताने वाले थे क्या हो गया। इसके जवाब में स्वामी जी ने बोला कि लोपा ने उनके साथ विश्वासघात किया है। इसके बाद जब स्वामी जी सलमान खान से ही उलझते दिखे तो सलमान ने उन्हें धमकी नहीं देने की बात तक कह डाली। इसके बाद सलमान ने बिग बॉस के घर में जमा सेलिब्रिटी को भी आड़े हाथों लिया और पहले हफ्ते में उनके लचर प्रदर्शन पर तंज कसते हुए कहा कि  इंडिया वालों ने टास्क बहुत अच्छे से किया वहीं सिलेब्स में जीतने का जोश नजर नहीं आया। बिग बॉस 10 का पहला इलिमिनेशन रविवार को होना है लेकिन उससे पहले मन्नू पंजाबी को पहले इलिमिनेशन राउंड से सुरक्षित कर दिया गया है। अब रविवार को बिग बॉस के सदस्यों में से किसी एक सफर समाप्त हो जाएगा। शो में बतौर होस्ट अपने बेबाकी के लिए सलमान खान को ट्विटर पर खासा समर्थन मिल रहा है। लोगों ने जमकर उनकी तारीफ में ट्वीट भी किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 6:41 am

सबरंग