ताज़ा खबर
 

बिग बॉस फेम मनु और मनवीर को मिला टीवी पर काम, कलर्स चैनल के इस शो में नजर आएंगे दोनों

बिग बॉस के विजेता मनवीर और फिनाले तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट मनु पंजाबी की दोस्ती के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। अब जल्द ही ये जोड़ी फिर से आपको टीवी पर दिखाी देगी।
Author नई दिल्ली | February 11, 2017 04:36 am

बिग बॉस के विजेता मनवीर और फिनाले तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट मनु पंजाबी की दोस्ती के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। जबसे बिग बॉस शो खत्म हुए थे तभीसे ये दो दोस्त एक दूसरे से मिले नहीं थे। हालांकि बीच में मनु दिल्ली भी आए वे नितिभा से मिले, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो भी अपलोड किया था। लेकिन इस दौरान वे अपनी जिग्री यार मनवीर से नहीं मिले थे। लिहाजा अब वे दोनों एक दूसरे बड़े ही गर्मजोशी से मिले हैं। दोनों के सोशल एकाउंट पर एक दूसरे के साथ कई फोटोज सामने आई हैं। इन दोनों के बारे में आपको ये भी बता दें कि जल्द ही ये दोनों कलर्स टीवी पर एक शो का हिस्सा बनने वाले हैं। जी हां, मनु ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वे मास्टर नवीन प्रकाश के साथ नजर आ रहे हैं। मनु मनवीर ने अपने सोशल एकाउंंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें दोनों अभिनेत्री नेहा धूपिया और अभिनेता सोहेल खान के साथ भी बतौर जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

नवीन भी बिग बॉस में प्रतिभागी के तौर पर रह चुके हैं। वीडियो में दोनों ने अपने फैंस को कलर्स का ऑफिस दिखाया और सभी को लाइव चैट पर रिप्लाई भी किया। दरअसल, बिग बॉस से फेम हुई इस जोड़ी ने कलर्स चैनल के आने वाले शो ‘छोटे मियां धाकड़ चैप्‍टर 4’ को साइन कर दिया है। मनु ने इंस्‍टाग्राम पर ये फोटोज शेयर की हैं।
दोनों मुंबई के लोखंडवाला में भी साथ नजर आए और काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ये दोनों बिग बॉस सीजन 10 में कॉमन कंटेस्‍टेंट बनकर आए थे, जो निकले तो सेलिब्रिटी बनकर। ट्रिपल M वाली दोस्ती में मनु, मनवीर और मोना हैं। मोना पहले से ही भोजपुरी फिल्मों में सक्रीय हैं, लिहाजा अब उनके दोस्त भी छोटे पर्दे का हिस्सा बनने जा रहे हैं। बता दें कि कलर्स पर आने वाले छोटे मियां शो में 4 से 14 साल तक के बच्‍चे आएंगे और हसाएंगे, जिसे लाफटर भारती सिंह होस्‍ट करते नजर आएंगी। इस शो को सलमान खान ने बिग बॉस के दौरान भी प्रमोट किया था। इस दौरान सलमान के भाई सोहेल खान भी बिग बॉस के घर आए थे।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. V
    vikas gurjar
    Mar 29, 2017 at 7:19 am
    top h bhai
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग