December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss10: स्वामी ओमजी ने रोहन के खानदान का DNA बताया खराब, कहा- गंदा खून, अब क्या होगा बाबा का अंजाम

बिग बॉस के 40 वे एपीसोड में दिन की शुरूआत म्यूजिक के साथ डांस करते हुए बाबा बाद में ऐसे गर्म लिहाज में हो जाते हैं जिसके बारे में शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। शुक्रवार को आए एपीसोड में बाबा ने अपने दिल की पूरी भड़ास रोहन पर निकाली और जितना बुरा वे बोल सकते थे उन्होंने हर अनुचित शब्द रोहन के लिए बोले।

Author नई दिल्ली | November 26, 2016 07:27 am

बिग बॉस के 40 वे एपीसोड में दिन की शुरूआत म्यूजिक के साथ डांस करते हुए बाबा बाद में ऐसे गर्म लिहाज में हो जाते हैं जिसके बारे में शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। शुक्रवार को आए एपीसोड में बाबा ने अपने दिल की पूरी भड़ास रोहन पर निकाली और जितना बुरा वे बोल सकते थे उन्होंने हर अनुचित शब्द रोहन के लिए बोले। गलतियों और घर के माहौल को खराब बनाने वाले बाबा को जैसे ही रोहन सजा सुनाते हैं वे तुरंत बौखला जाते हैं। उनकी हरकतों से रोहन तो बाबा को सिर्फ पागल बोलता है लेकिन ओमजी उसके खानदान और डीएनए तक पहुंच जाते हैं। ओमजी रोहन के लिए कहते हैं कि उसके मां-बाप ने उसे अच्छे संस्कार नहीं दिए है और कहते हैं कि उसके परिवार का डीएनए खराब है। ओमजी रोहन द्वारा दी गई सजा को पूरा नहीं करते और बार-बार उसे दलील करते हैं और उसके परिवार को बीच में लाते हैं।

बाबा रोहन के लिए बोलता है कि उसके बाप ने उसे अच्छे संस्कार नहीं दिए। इस बात पर दूसरे सदस्य बाबा को समझाते हैं लेकिन वे किसी की नहीं सुनते और रोहन बाबा मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं और उसे स्लीपर सेल बोलते हैं। इतना ही नहीं बाबा रोहन को गंदा खून फ्री का और बिना सैलरी का नौकर भी बोलते हैं।  शो के दौरान बाबा के अनुचित व्यवहार से सभी सदस्यों का बिग बॉस हाउस में रहना मुश्किल हो जाता है।  वे रोहन को बाथरूम के बहाने बार-बार स्ट्रेक्चर को इधर-उधर ले जाने को बोलते हैं। मनवीर बाबा को शांत करने की कोशिश करता है लेकिन बाबा रोहन को विन पैंदे का थाली बोलता है। स्वामी ने इस बार ऐसी हरकतें की सभी घर वालों का संयम टूट गया अब सभी उनके खिलाफ बोलने लगे। चूंकि ये सभी बिग बॉस की नजरों के सामने हो रहा होता तो वह भी भी स्वामी जी जमकर क्लास लगाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 6:22 am

सबरंग