December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

BIGG BOSS10: कैपेसिटी में बानी को मिला ओमजी का सपोर्ट और बन गई कैप्टन, पागलों की तरह गाना गाती दिखीं लोकेश

बिग बॉस में 11 नवंबर को आए शो की शुरुआत हाउस के अंदर स्वामी ओम जी के टहलने से होती है। इस दौरान मोनालिसा, मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर एक दूसरे के साथ जॉक्स कर रहे होते हैं।

बिग बॉस में 11 नवंबर को आए शो की शुरुआत हाउस के अंदर स्वामी ओम जी के टहलने से होती है। इस दौरान मोनालिसा, मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर एक दूसरे के साथ जॉक्स कर रहे होते हैं। मनु पंजाबी और मनवीर दोनों अपने पुराने कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हैं। दोनों के मुताबिक जो कंटेस्टेंट शो से जा निकल चुके हैं उनके फाइनल तक पहुंचने के चांसेज होने की बात करते हैं। इसके बाद बानी, मनु पंजाबी और और ओम स्वामी के कैपेसिटी टास्क के बारे में बात करते हैं, जो कनफेसन रूम में शुरुआत से लेकर लास्ट तक एंटर रहने के लिए एलिजिबल रहते हैं। इसके बाद मनवीर गुर्जर कैपेसिटी टास्क में पार्टीशिपेट न करने को लेकर रिग्रेट करते हैं। इस दौरान नितिभा कॉल को ये डर रहता है कि स्वामी जी को फिर से कैप्टन बनने का मौका मिल जाता है। नितिभा कैपेसिटी टास्क के बारे में एक सियासत कार्य को पढ़ती हैं, जो काफी दिलचस्प होता है।

इसके बाद कैप्टन चुनाव होता है, जिसकी विनर बानी बनती हैं। बानी को ओमजी का सपोर्ट मिलता है, जिससे वे काफी खुश रहती हैं। इसके बाद खाने के टेबल पर ओमजी कहते हैं कि मनु ने खाने के समय से सबसे पहले खाने बैठ गए जबकि वे सबके खाने के बाद खाना खाएंगे। मनु कहते हैं कि वे आज नेता बनने जा रहे हैं तो आज ऐसी बातें कर रहे हैं जबकि इससे पहले वो ऐसे नहीं थे।

 

बाद में मनु के समझाने पर ओमजी कहते हैं कि वो कैप्टन बनने पर कहने को घर के कैप्टन रहेंगे लेकिन वास्तव में वो इंडिया वालों के साथ ही रहेंगे। मनु पंजाबी कहते हैं कि कैप्टन बनने पर वे घर में शांति और सद्भावना लाएंगे। स्वामी ओम जी कहते हैं कि अगर वे सच मैं कैप्टन बने तो वे उनका अंत तक पूरा समर्थन करेंगे।

मनु अपने गले में सफेद माला पहनकर बेहद नाराज नजर आते हैं। इसी बीच बानी लोपामुद्रा से माफी मांगती हैं और सौरी कहती हैं। लेकिन लोपा उनका सौरी स्वीकार नहीं करतीं और बानी की सौरी को फेक समझती हैं।

 

शो में लोकेश कुमारी काफी भड़कीले अंदाज में नजर आती हैं। वे पागलों की तरह चिल्लाती हैं और एक गाना गाती हैं मैने तुमको है… पर तुमने मुझे पहचाना नहीं…

 

इसके बाद स्वामी ओमजी कहते हैं कि नितिभा को जेल होनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने शो में हिंदी बोलने का नियम तोड़ा है।

 

अंत में कैपेसिटी टास्क का फैसला आता है, जिसमें बानी कैप्टन बनती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 5:11 am

सबरंग