December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10 से बाहर आने के बाद करण मेहरा ने बताया- घर में कौन खेल रहा है ‘डर्टी गेम’

करण ने कहा- पहले हफ्तें में आपने मुझे स्वामी ओम को राहुल भाई के लिए अपशब्द कहे जाने के खिलाफ आवाज उठाते देखा होगा। यह ठीक नहीं था।

बिग बॉस 10 से बाहर हुए ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक।

टीवी एक्टर करण मेहरा को लोग उनके स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के किरदार नैतिक के नाम से ज्यादा जानते हैं। बिग बॉस 10 के सेलेब कंटेस्टे्ंस में शामिल करण को घर से निकाले जाते देखना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया होगा। काफी कम वक्त में उन्होंने काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग तैयार कर ली थी। उनका शो ने निष्काशन कंटेस्टेंट लोकेश शर्मा जैसा ही शॉकिंग रहा। ज्यादातर फैन्स ने इस बात की उम्मीद नहीं की थी कि उन्हें घर से एलिमिनेट किया जाएगा। करण को घर के एक ऐसे सदस्य के तौर पर जाना जाता था, जो कि बिना झगड़ा किए शांतिपूर्वक रहने और शांति बनाए रखने में यकीन रखता था। करण का घर के ज्यादातर सदस्यों के साथ व्यवहार अच्छा था।

करण के घर से निकाले जाने के बाद अंग्रेजी साइट रिडिफ डॉट कॉम ने उनसे बात की। सलमान खान ने करण पर स्वामी ओम द्वारा सेक्सिस्ट कमेंट किए जाने के खिलाफ आवाज नहीं उठाने को लेकर सवाल किया था। इस बारे में पूछे जाने पर करण ने कहा- पहले हफ्तें में आपने मुझे स्वामी ओम को राहुल भाई के लिए अपशब्द कहे जाने के खिलाफ आवाज उठाते देखा होगा। यह ठीक नहीं था। दो-तीन हफ्ते बाद जो कुछ भी बाकी के ग्रुप कर रहे थे वह बहुत ही बनावटी लग रहा था। वे महिलाओं के लिए स्टैंड लेने की बात कर रहे थे, जो कि हम पहले से ही कर रहे थे। यदि वही महिलाएं जिनके लिए आप आवाज उठाने की बात कर रहे थे उनके साथ हंसी मजाक करती नजर आती थीं तो यह बहुत कंफ्यूजिंग लगता था।

उन्होंने कहा कि कुछ देर तक यह सब देखने के बाद कोई भी यह कह सकता था कि आप किसी जोकर की तरह महसूस कर रहे हैं। किसी को भी बच्चों की तरह संभालना मेरी जिम्मेदारी नहीं है। शो पर वे सभी एडल्ट्स हैं, हालांकि कुछ के लिए स्टैंड लेने की जरूरत थी, और वह हमने लिया। भारी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद शो से निकाले जाने की बात पर उन्होंने कहा- मुझे शो से बाहर आने के बाद यह जान कर हैरानी हुई कि मुझे सबसे ज्यादा वोट्स मिले थे और मैं ट्रेंड कर रहा था। मैंने सुना था कि शो के मेकर्स ने इस हफ्ते एलिमिनेशन को लेकर कुछ परिवर्तन किए हैं। यह चेंज वोट्स और कंटेंट को लेकर थे।

शो में कौन डर्टी गेम्स खेल रहा है? यह पूछे जाने पर करण ने बताया कि मनु लोगों के बीच गलतफहमी पैदा करता है। वह लोगों के पीठ पीछे बातें करता है और साइड बदलता रहता है। वह लोकेश को अपनी बहन कहता है और उससे कहता है कि लोग उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। जबकि असल में वह ही उसका इस्तेमाल कर रहा है। उन्होंने कहा, “पुरुषों के साथ फिजिकल होना होना और लड़कियों के बारे में कामुक बातें करना कूल कैसे हो सकता है।” जिस तरह से वह एक आम आदमी को रिप्रजेंट कर रहे हैं मैं उससे खुश नहीं हूं। जब सलमान ने सभी से पूछा कि क्या मनु लड़कियों के साथ ज्यादा फिजिकल हो रहे हैं तो लगभग सभी इस पर सहमत थे। बानी और लोपा कई बार इसकी शिकायत कर चुकी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 12:41 pm

सबरंग