December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए घर पहुंची दिल्ली पुलिस

इससे पहले इस विवादित शो में पुलिस उस समय आई थी जब सोफिया हयात ने अरमान कोहली के खिलाफ बिग बॉस 7 में केस दर्ज कराया था। अब इस बार स्वामी ओमजी को जेल के अंदर जाना पड़ेगा।

(Source: Colors TV)

दिल्ली की कोर्ट में गैर-जमानती वारंट का सामना कर रहे स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बिग बॉस 10 के घर पहुंच गई है। इससे पहले इस विवादित शो में पुलिस उस समय आई थी जब सोफिया हयात ने अरमान कोहली के खिलाफ बिग बॉस 7 में केस दर्ज कराया था। अब इस बार स्वामी ओमजी को जेल के अंदर जाना पड़ेगा। शो के शुरू होने के बाद इस बात का पता चला कि स्वामी पर 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें चोरी, महिलाओं की अश्लील तस्वीरें, टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। उन्हें पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बिग बॉस के घर पहुंच चुकी है। लेकिन उन्होंने घर से जाने से मना कर दिया और इसी वजह से पुलिस और कुछ अधिकारियों ने डॉक्यूमेंट पर उनके सिग्नेचर ले लिए। फिलहाल के लिए स्वामी घर में ही रहेंगे। यह काफी चौंकाने वाली बात है। सभी ने ओमजी को घर के अंदर अपनी महिला साथियों के साथ बदतमीजी करते हुए देखा है। हालांकि वो दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। अब देखना होगा कि दिल्ली पुलिस आगे क्या करती है। क्या वो उन्हें जेल ले जाएगी या फिर वो घर में ही रहेंगे?

बता दें कि ‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने स्वामी ओमजी का फुटेज दिखाया जिसमें वे सलमान से मिन्नतें कर रहे हैं कि वे इस एपिसोड में उनके खिलाफ कुछ ना दिखायें वरना घरवाले पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी उनसे अच्छा व्यवहार नहीं करेंगे। करण, राहुलदेव, लोकेश और मोनालीशा इस सप्ताह के नॉमिनेटेड सदस्य हैं। रोचक बात ये है कि इस हफ्ते घर से डबल इविक्शन होने वाला है।

घरवालों ने इस बार स्वामी ओमजी और मनवीर दोनों को विलेन की कुर्सी पर बिठाया क्योंकि दोनों के लिए बराबर सहमति घरवालों से मिली। मनु ने यहां कहा कि इंडिया वालों को अगर जीतना है तो स्वामी ओमजी को टीम से बाहर होना पड़ेगा। उन्होने ये भी कहा कि स्वामी जी की ये फितरत ही है कि उनका दिमाग समय समय पर बदलता रहता है। सलमान ने ओमजी का मजाक बनाते हुए कहा कि उनके दिमाग के उपर नासा में रिसर्च भी चल रही है। ओमजी ने यहां मनवीर की टीम को रावण जबकि बानी की टीम को राम की टीम कहा।

बिग बॉस 10: जानिए किन वजहों से सुर्खियों में रहे स्वामी ओमजी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 20, 2016 7:24 am

सबरंग