ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 10: पूरे हफ्ते अपने झगड़ों के चलते घर में छाई रही प्रियंका जग्गा, देखिए पांच बड़े विवाद

प्रियंका को शो में काफी पसंद किया जा रहा था। वो शो की ड्रामा क्वीन बनती दिख रही थी।
Author October 24, 2016 05:48 am
प्रियंका जग्गा। (File Photo)

बिग बॉस 10 के पहले एलिमिनेशन राउंड में प्रियंका जग्गा शो से बाहर हो गई। प्रियंका पूरे हफ्ते शो में छाई रही थी। सिर्फ एक हफ्ते शो में प्रियंका रोज कोई ना कोई नए विवाद अपने नाम कर लेती थी। शो से बाहर होने के बाद जब उनसे होस्ट सलमान ने जल्दी बाहर आने की वजह पूछी तो उन्होंने अपने इसी जरूरत से ज्यादा सुर्खियों में रहने के अंदाज को जिम्मेदार माना। प्रियंका को शो में काफी पसंद किया जा रहा था। वो शो की ड्रामा क्वीन बनती दिख रही थी। ये हैं बिग बॉस के घर में प्रियंका से जुड़े कुछ अहम विवाद

बिग बॉस के घर में इंडिया वाली कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा शुरुआत से सुर्खियों में छाई हुई थीं। शो के पांचवें दिन टास्क के दौरान प्रियंका ने अपनी पैंट में टॉयलेट कर दिया और फिर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट वीजे वाणी को इस पैंट को धोने को कहा। अजीब बात ये है कि वाणी ने उसकी बात मान भी ली। इससे पहले दोनों के बीच गरमागरम बहस भी हुई थी।

इससे पहले प्रियंका ने दूसरी कंटेस्टेंट रोहन मेहरा को नौकर कह दिया था। प्रियंका ने रोहन मेहरा को नौकर कहकर कपड़े धोने का आदेश दिया, साथ ही उन्हें कई आपत्तिजनक कमेंट भी किए। प्रियंका ने रोहन से कहा- बताऊं उस रात क्या हुआ था…, “बताऊं उस रात की बात। चार साल से जानती हूं। कहां से आया था, क्या करता था। घटिया लड़का। गंदे परिवार का गंदा लड़का। अच्छे से जानती हूं इसको और इसके परिवार को। ये सिखाया तेरी मां ने।” प्रियंका यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, “उम्र में छोटा, अक्ल में छोटा, शक्ल में छोटा।” उन्होंने रोहन को जेल में (जो घर के गार्डन एरिया में बनी हुई है) डालने का आदेश भी दिया। लेकिन सेलिब्रिटीज ने उन्हें कन्विंस कर लिया।

इसके अलावा एक टास्क के दौरान जब रोहन से पहेली में पूछा गया कि किसकी मां बीड़ी बनाती थी तो रोहन ने जवाब में प्रियंका का नाम ले लिया। इस सवाल का सही जवाब नवीन प्रकाश था। लेकिन प्रियंका रोहन के जवाब से नाराज हो गईं। उन्होंने तुरंत ही उनपर निशाना साधा और कहा, “तेरी मां बनाती होगी बीड़ी।” रोहन यह सुनकर चौंक गया।

करवाचौथ वाले दिन भी प्रियंका जग्गा का साथी कंटेस्टेंट मोनालिसा से झगड़ा हो गया था। प्रियंका ‘बिग बॉस’ के घर में करवाचौथ की पूजन करती नजर आईं। इस दौरान वे जेल में बंद स्वामीजी का आशीर्वाद लेने भी पहुंचीं। स्वामीजी ने मंत्र पढ़कर प्रियंका और उनकी फैमिली को आशीर्वाद दिया। मोनालिसा ने इस व्रत को नौटंकी का नाम दे दिया, जिसपर प्रियंका भड़क उठीं। वे मोनालिसा पर खूब चिल्लाईं। बहस में मनवीर गुर्जर और स्वामीजी भी प्रियंका के साथ खड़े नजर आए। बाद में मोनालिसा को रोते हुए देखा गया।

इसके अलावा एक और विवाद में प्रियंका लोपामुद्रा से भिड़ गई। लोपामुद्रा घर के अंदर झाडू लगा रही थीं। लेकिन प्रियंका को यह पसंद नहीं आया। इस दौरान प्रियंका ने झाडू उठाया और लोपा को कहा कि वे उन्हें सिखा रही हैं। लेकिन लोपा ने कहा कि उन्हें इसकी जरूरत नहीं। वे झाडू लगा सकती हैं। बाद में प्रियंका को उनपर ताना कसते सुना गया। प्रियंका कह रही थीं, “झाडू इनको नहीं लगाना आता, खाना बनाना नहीं आता, कपड़े नहीं धोने आते।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग