ताज़ा खबर
 

लीक हुआ ‘बिग बॉस’ के कंट्रोल रूम का वीडियो, क्या सलमान खान के शो के झगड़े और प्यार हैं पहले से फिक्स?

सलमान खान होस्टेड रिएलिटी शो बिग बॉस अपना दसवां सीजन पूरा कर रहा है। हालांकि अब तक के सीजन्स में यह शो अपने कंटेस्टेंट्स और विवादों के लिए चर्चित होता रहा है।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 19:17 pm
वीडियो में कथित तौर पर दिखाया गया बिग बॉस का कंट्रोल रूम।

सलमान खान होस्टेड रिएलिटी शो बिग बॉस अपना दसवां सीजन पूरा कर रहा है। हालांकि अब तक के सीजन्स में यह शो अपने कंटेस्टेंट्स और विवादों के लिए चर्चित होता रहा है। इस सीजन में भी शो को लेकर कई बार यह सवाल उठाए जाते रहे कि शो स्क्रिप्टेड है। हालांकि मेकर्स लगातार इस बात से इनकार करते रहे हैं। हाल ही में शो से बाहर की गईं कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा ने भी इस बारे में अपनी आवाज बुलंद की। शो से निकाले जाने के बाद उन्होंने बिग बॉस और शो के मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए। प्रियंका ने एक फेसबुक वीडियो में कहा कि उन्हें शो से निकाला नहीं गया बल्कि वह खुद अपनी मर्जी से शो से बाहर आई हैं।

अब एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें कथित रूप से शो का कंट्रोल रूम दिखाया जा रहा है। यदि इस वीडियो को असली माना जाए तो आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि शो में स्क्रिप्ट फॉलो कराए जाने जैसी कोई चीज़ नहीं है। कंट्रोल रूम में बैठे लोग सिर्फ कंटेस्टेंट्स को कैमरा के जरिए मॉनीटर करते नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि प्रियंका बिग बॉस के इतिहास में पहली प्रतिभागी हैं जिन्हें बिना एलिमिनेशन के घर से बाहर कर दिया गया। इस शनिवार के वीकेंड में सलमान बेहद बेइज्जत करके प्रियंका को घर से बाहर कर दिया। प्रियंका के बुरे बर्ताव से सलमान इस कदर नाराज थे कि उन्होंने कलर्स को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अगर प्रियंका कभी कलर्स पर नजर आई तो वो कभी चैनल के लिए काम नहीं करेंगे। सलमान ने जनता से माफी मांगते हुए कहा कि वे वादा करते हैं कि भविष्य में कभी भी शो पर इस तरह का प्रसारण नहीं होगा।

प्रियंका के भाई समीर जग्गा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर चैनल और होस्त सलमान खान को ही आड़े हाथ ले लिया। समीर ने फेसबुक में एक पोस्ट पर लिखा कि ‘यह पूरा टीआरपी का खेल है सलमान जी अगर प्रियंका बत्तेमीज है तो आप ही चुप हो जाते। टीआरपी के लिए दूसरे की बिमार बहन के साथ क्या कर दिया। अच्छा हुआ आपकी शादी नहीं हुई। बच्ची ने शो के लिए जान लगाई। अरे विदा तो सबको इज्जत करते। इससे पहले भी समीर ने फेसबुप पर एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि बिग बॉस की टीआरपी प्रियंका और बाबा हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग