ताज़ा खबर
 

बिग बॉस में ज्यादा दिन न टिक सकने वाले एक्टर राहुल को मिला TV शो, इस सीरियल में आएंगे नजर

बिग बॉस सीजन 10 के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव रिएलिटी शो में ज्यादा दिन नहीं टिक पाए। लेकिन अब वे जल्द ही टीवी के धारावाहिक में आएंगे।
Author नई दिल्ली | January 31, 2017 14:51 pm

बिग बॉस सीजन 10 के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव रिएलिटी शो में ज्यादा दिन नहीं टिक पाए। वे अपने जूनियर कंटेस्टेंट नितिभा, रोहन, लोपा, बानी, गौरव और मोनालिसा से पहले ही बिग बॉस के घर से बेघर हो गए थे। यहां तक कि स्वामी ओम भी उनके बाद घर से जबरन निकाले गए। उनके जाने से लोपा और रोहन को काफी दुख हुआ था। लेकिन हाल ही राहुल के बारे में खबरें आ रही हैं कि वे अब जल्द ही स्टार प्लस के एक धारावाहिक में एंट्री लेने वाले हैं। जी हां, राहुल को फिल्मों में तो आप उन्हें एक विलेन के तौर पर देख ही चुके हैं लेकिन अब वे टीवी पर क्या भूमिका निभाने वाले हैं इस बारे में भी आपको जल्द पता चलेगा। राहुल बहुत जल्द स्टार प्लस के धारावाहिक ‘दिल बोले ओबेराय’ में नजर आएंगे।

ये धारावाहिक पहले से ही आ रहे ‘इश्कबाज’ की नई कड़ी होगी। जहां इश्कबाज’ में अनिका और शिवाय की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी वही ‘दिल बोले ओबेराय’ में रुद्र और ओमकारा की प्रेमकहानी को दिखाया जाएगा। शो के निर्माता ने इस बात का फैसला इसलिए किया क्योंकि एक ही धारावाहिक में इतनी सारी प्रेम कहानी को एक साथ दिखाना नामुमकिन था और धारावाहिक का हर किरदार बेदह ही खास और महत्पूर्ण है। रिएलिटी शो में आए राहुल से उनके फैंस को ऐसी उम्मीद नहीं थी कि कोई सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट इतनी जल्दी शो से विदा हो जाएगा। राहुल का मानना था कि बिग बॉस में सेलीब्रिटीज, कॉमन मेंबर्स के मुकाबले मजबूत नजर नहीं आ रहे है। राहुल को कम वोट के चलते ही काफी पहले इस शो के अलविदा कहना पड़ा। कॉमन मैंबर्स से पहले शो से जाना हर किसी के लिए चौकाने वाला फैसला था। लेकिन राहुल तो पहले से ही सेलिब्रिटी हैं, लिहाजा उन्हें शो से बाहर आती ही ऑफर मिलने लगे हैं।

With the boys #biggboss10 #goodtimes #finale #Gaurav #Karan #Rohan

A post shared by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on

#Grandfinale #BiggBoss10 #goodtimes #boysnight #Rohan #Karan #Gaurav

A post shared by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on

#longdrive #Shades #sunshine Bangalore

A post shared by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on

#movies #instapics #onlocation #promotion

A post shared by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on

#traffic #sunshine #delhidiaries #winterwonderland

A post shared by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on

#biggboss10 #my #journey #love #gratitude #friends #Lopamudra #RohanMehra #GauravChopra

A post shared by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग