April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: मनु से करीबी पर भड़के मोना के मंगेतर, कहा- शादी के बारे में फिर से सोच रहा हूं

शो की कंटेस्टेंट मोनालिसा इस बात से पूरी तरह से अंजान है कि उनके फियांसे शादी के फैसले को लेकर पुनर्विचार कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | November 22, 2016 16:01 pm
बिग बॉस 10 कंटेस्टेंट मोनालिसा।

बिग बॉस के घर में सिर्फ अंदर ही घमासान नहीं मचा हुआ है, बल्कि कंटेस्टेंट्स के लिए घर के बाहर की जिंदगी भी हर पल बदल रही है। शो की कंटेस्टेंट मोनालिसा इस बात से पूरी तरह से अंजान है कि उनके फियांसे शादी के फैसले को लेकर पुनर्विचार कर रहे हैं। ऐसा शो उनकी मनु पंजाबी से बढ़ती नजदीकियों के कारण हुआ है। जी हां, अंग्रेजी अखबार मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक मोनालिया और और उनके मंगेतर विक्रांत की शादी शो के चलते खतरे में है। मोनालिसा और विक्रांत भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हा अलबेला’ के सेट पर मिले थे।

रिएलिटी शो बिग बॉस शो का 10वां सीजन कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। शो में इस बार कंटेस्टेंट्स को दो टीमों में डिवाइड कर दिया गया है। मनु पंजाबी उनके अन्य साथियों ओम स्वामी, नितिभा कॉल औऱ मनवीर गुज्जर के साथ नॉन सेलेब्रिटी ग्रुप (इंडियावाले) का हिस्सा हैं। दूसरी टीम में जाने-माने और मशहूर सेलेब्रिटीज को रोहन मेहरा, राहुल देव, लोपमुद्रा राऊत, वीजे बानी, मोनालिसा और गौरव चोपड़ा को शामिल किया गया है। फिलहाल बिग बॉस के घर में कुल 10 कंटेस्टेंट्स हैं।

विक्रांत ने मिड-डे से बातचीत में कहा, “हम शादी करने जा रहे थे, लेकिन अब मैं कन्फ्यूज हूं। मैं जानता हूं कि यह सब ड्रामा है। एक बार वह शो से बाहर आ जाएंगी तो चीजें बदल जाएंगी। मेरे और मेरे परिवार के लिए यह सब देख पाना आसान नहीं है। बता दें कि यह जानते हुए भी कि मोनालिसा पहले से ही इंगेज्ड हैं स्वामी ओम ने शो में मोना के कैरेक्टर पर सवाल उठाया था। उन्होंने मनु से उनका नाम जोड़ते हुए उनकी प्रेमिका तक करारा दे डाला था। हालांकि इस बात का लोपामुद्रा, राहुल और मनु ने विरोध किया था। इंटरव्यू में विक्रांत ने बताया कि मोना को शो पर भेजने से पहले उन्होंने समझाया था कि शो पर वीना मलिक जैसा कुछ भी मत करना क्योंकि पब्लिक बहुत स्मार्ट है और सब समझ जाती है।

वीडियोः रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 22, 2016 4:01 pm

  1. No Comments.

सबरंग