ताज़ा खबर
 

बिग बॉस सीजन 10: आम नहीं खास हैं बिग बॉस के ये मेहमान

बिग बॉस सीजन 10 के कॉमन मैन कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक नाम फिरोज खान का भी है। अट्रैक्टिव लुक्स के साथ-साथ बेहतरीन आवाज के साथ फिरोज अब बिग बॉस के घर में एंट्री मारने वाले हैं।

बिग बॉस सीजन 10 के कॉमन मैन कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक नाम फिरोज खान का भी है। अट्रैक्टिव लुक्स के साथ-साथ बेहतरीन आवाज के साथ फिरोज अब बिग बॉस के घर में एंट्री मारने वाले हैं। मुंबई के रहने वाले फिरोज भले ही बिग बॉस के हिसाब से एक कॉमन मैन हों लेकिन उनकी कई ऐसी अचीवमेंट्स हैं जो उन्हें खास बनाती हैं। टीवी से उनका पुराना रिश्ता है क्योंकि वो यूटीवी बिंदास और चैनल वी के लिए काम कर चुके हैं। यहां तक कि वो टैलेंट हंट शो ‘इंडिया डिजिटल सुपरस्टार’ भी जीत चुके हैं। फिरोज को आप आसानी से यूट्यूब पर देख सकते हैं। क्योंकि उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है। यह एक वजह हो सकती है जिसी मदद से वो बिग बॉस का ऑडिशन क्रैक करने में सफल रहे। क्योंकि बिग बॉस को हमेशा ही अच्छे चेहरों की जरूरत होती है।

फिरोज को गूगल पर सर्च करने पर पता चलता है कि वो एक अच्छी बॉडी और एटिट्यूड वाले इंसान हैं। कुल मिलाकर फिरोज बिग बॉस के लिए एक पर्फेक्ट पैकेज हैं। फिरोज को राफ्टिंग, बंजी जंपिंग, साइकलिंग और एडवेंचर स्पोर्ट्स का शौक है। फिरोज एक अच्छे सिंगर भी हैं। आप यूट्यूब पर उनका गाना ‘तूने मेरा दिल’ सुन सकते हैं। फिरोज दोगुना चौगुना नाम की एक वीडियो में काम कर चुके हैं। फिरोज के अलावा एक एक्ट्रेस और यूट्यूबर भी हैं जो इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनने वाली हैं उनका नाम काजोल त्यागी है।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

 

काजोल मुंबई की रहने वाली हैं। उन्हें डांस और एक्सरसाइज करना पसंद है। आप काजोल त्यागी तो एक फिटनेस फ्रीक भी कह सकते हैं। काजोल खुद को बागी यानि रिबेल कहती हैं। काजोल एक बेहतरीन डांसर हैं और डांसिंग को फिट रहने का एक जरिया मानती हैं। काजदोल पहली बार यूटीवी बिंदास के शो ‘बिग स्विच’ के जरिए लाइम लाइट में आई थीं। एक्टिंग के अलावा काजोल सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी एक्टिव हैं। वह इंस्टाग्राम पर भी अपने फॉलोअर्स के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। खुद के बारे में काजोल का कहना है कि कभी वह एक इमोश्नल फूल हैं तो कभी इतनी इमपेशेंट हैं कि इंतजार करवाने पर किसी को मार भी सकती हैं। काजोल के अलावा शो में एक देसी मुंडा भी आने वाला है जिसकी नाक पर गुस्सा सवार रहता है।

Read Also:बिग बॉस सीजन 10 में मेहमान बनकर आएंगी काजोल, कंटेस्टेंट्स को देंगी कड़ी टक्कर

Read Also:बिग बॉस सीजन 10: बच्चों की क्लास लेने वाले अब सलमान खान की क्लास में होंगे हाजिर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग