December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: कुमकुम भाग्य का यह एक्टर बिग बॉस 10 में होगा शामिल, विद्या बालन करेंगी स्वागत

वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर में हमेशा मस्ती आई है। हमने कई मौकों पर देखा है कि किस तरह इन कंटेस्टेंट की मौजूदगी ने पूरे खेल को ही पूरी तरह से पलट कर रख दिया है।

कुमकुम भाग्य के एक्टर अर्जित सिंह बन सकते हैं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट।

यह बात हम सभी को पता है कि बिग बॉ़स में वाइल्ड कार्ड के जरिए चार कंटेस्टेंट की एंट्री होती है। इस हफ्ते वो चार कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में शामिल हो जाएंगे। इनकी घोषणा कोई और नहीं बल्कि विद्या बालन करेंगी। प्रोमो में ही उन्होंने इस बात की जानकारी दे दी है। अब अटकलें हैं कि एक्टर अर्जित तनेजा जिन्हें कि आखिरी बार कुमकुम भाग्य में देखा गया था बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं। करीबी सूत्रों के अनुसार इस हैंडसम एक्टर ने हाल ही में शो को छोड़ दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि वो बिग बॉस की ब्रिगेड में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंटी कर सकते हैं। घर के डैशिंग कंटेस्टेंट रोहन मेहरा, गौरव चोपड़ा और मनु पंजाबी को वो टक्कर दे सकते हैं। अब देखना होगा कि स्वामी ओम इसपर किस तरह रिएक्ट करते हैं।

वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर में हमेशा मस्ती आई है। हमने कई मौकों पर देखा है कि किस तरह इन कंटेस्टेंट की मौजूदगी ने पूरे खेल को ही पूरी तरह से पलट कर रख दिया है। चाहे वो सीजन 5 की सनी लियोनी हो या फिर सीजन 8 के अली कुली मिर्जा। बता दें कि बिग बॉस के घर में धीरे धीरे स्वामी ओम के रिश्ते सबसे तल्ख होते जा रहे है। स्वामी ओम मनवीर, मनु और मोना के खिलाफ तो पहले से ही थे। अब धीरे धीरे उनके रिश्ते दूसरे घरवालों से भी खराब होते जा रहे हैं। सनी लियोनी को गले लगाने पर जहां घर की लड़कियां उनसे नाराज हैं तो वहीं अब राहुल देव से भी उनकी तीखी बहस हुई है। देखा जाए तो बिग बॉस में इस सीजन में स्वामी ओम वो ही काम कर रहे हैं जो डॉली बिंद्रा पहले कर चुकी हैं। बुधवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में स्वामी ओम की नितिभा से करारी बहस हुई।

नितिभा ने सनी को गले लगाने को लेकर स्वामी ओम से खासी नाराज हैं। नितिभा पहले खुद स्वामी ओम को समझाने पहुंची लेकिन बदले में स्वामी ओम का जवाब सुन कर और बढ़क गई। नितिभा ने  कहा कि आपके चचेरा मामा की बेटी है वो जो लियोनी लियोनी बोल रहे थे उनको। इसके जवाब में स्वामी ओम बोले मेरी मर्जी है…. हां मेरी बेटी है…जिस पर नितिभा बोलती है तमीज तो है नहीं औरतों से बात करने कीय…. असली रंग दिखा देते हो हर दो मिनट। बस इसके बाद घर के सारे सदस्य मिल कर स्वामी जी पर भड़क गए। रोहन ने कहा आपको हुआ क्या इंसान हो या…इस स्वामी बोलते हैं शैतान हूं.. नितिभा कहती हैं निकलो यहां से…तो स्वामीजी बोलते हैं तुम्हारे कहने से नहीं निकलूंगा।

बिग बॉस 10: सीक्रेट टास्क में फेल रही लोपामुद्रा; नितिभा ने स्वामी को कहा बदतमीज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 2:34 pm

सबरंग