ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS10: शो के जरिए दुनिया के सामने आई क्रिकेटर युवराज के भाई की असलियत, भाभी ने किया खुलासा

Bigg Boss 10: सलमान के शो में क्रिकेटर युवराज की भाभी ने बयां की दुख भरी दास्तां, कहा- 4 माह में ससुराल में रहकर सूझा मौत का रास्ता बिग बॉस सीजन10 शो के दौरान गुड़गांव की एक प्रतिभागी के चलते युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह खबरों की सुर्खियों में आ गए।
Author नई दिल्ली | October 17, 2016 16:56 pm
भाभी अकांक्षा और बाई जोरावर के साथ युवराज

Bigg Boss 10: सलमान के शो में क्रिकेटर युवराज की भाभी ने बयां की दुख भरी दास्तां, कहा- 4 माह में ससुराल में रहकर सूझा मौत का रास्ता
बिग बॉस सीजन10 शो के दौरान गुड़गांव की एक प्रतिभागी के चलते युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह खबरों की सुर्खियों में आ गए। इस प्रतिभागी का नाम है अकांक्षा शर्मा, जिनकी शादी यवराज सिंह के भाई जोरावर से हो चुकी है। एक समय में अकांक्षने पेरेंट्स और दोस्त काफी खुश थे। लिहाजा वे सभी समझते थे कि अकांक्षा अब एक सेलिब्रिटी की फैमिली से ताल्लुख रखने लगीं। लेकिन अफसोस अकांक्षा की शादी के अरमानों पर उस समय पानी फिर गया, जब उन्होंने अपने जोरावर में न ही एक हमसफर पाया और न ही एक अच्छा दोस्त।

शो की मेजबानी कर रहे सलमान के समक्ष अकांक्षा ने अपने ससुराल वालों की पुल खोली। अकांक्षा ने भावुकता में वहकर अपने पति की सच्चाई पूरी दुनिया के सामने ला दी। सो में अकांक्षा एक सेलेब्रिटी परिवार की वबहु बनकर नहीं बल्कि एक नॉर्मल गर्ल के रूप में आई। उन्होंने शो के दौरान बताया कि 2014 में 23 साल में युवी के भाई जोरावर सिंह से उनकी हुई थी। लेकिन अफसोस उनकी ये शादी बमुश्किल महज चार माह ही ठीक से न चल सकी। चार माह में ही अकांक्षा ऐसा सोचने लगी थीं कि ऐसी जिंदगी के काटने से अच्छी तो मौत है। आकांक्षा ने शो के दौरान बताया कि शादी के बाद उनकी इतनी बुरी कंडीशन थी उन्हें लगता था कि अब जीने से अच्छा मरना ही बेहतर है। जोरावर सिंह से शादी अकांक्षा ने उस लमहें को बारे में भी बताया, जब उनके पास सिर्फ 3 हजार रुपए थे और वे अपने ससुराल को छोड़कर भागना चाहती थीं। हालांकि अकांक्षा ने हिम्मत न हारते हुए आगे शादी के बंधंन से मुक्त होकर अपनी लाइफ जीने का फैसला लिया और अब एक स्टेज पर आई हैं, जहां पर बकाई उन्हें अपनी मंजिल मिले। शो के दौरान अकांक्षा ने कहा कि मुझे अपने ससुराल वालों से कुछ नहीं चाहिए सिर्फ छुटकारा चाहिए। वे सिर्फ जोरावर से तलाक चाहती हैं, उन्हें युवराज सिंह से भी कोई शिकायत नहीं है। बिग बॉस के दौरान हो सकता है कि अपनी मंजिल मिले और प्यार भी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग