December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

आकांक्षा शर्मा ने युवराज सिंह पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप

आकांक्षा ने इशारों में अपनी सास शबनम पर नाकामयाब शादी का ठीकरा फोड़ा। उन्होंने कहा कि मेरी सास ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया। शर्मा के आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए शबनम सिंह ने कहा था कि सबसे पहले यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है और आकांक्षा को इस मामले में नहीं बोलना चाहिए।

आकांक्षा शर्मा ने कहा यववराज भी लेते हैं ड्रग्स।

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और युवाज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा रविवार को बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। उन्होंने कहा कि क्रिकेटर युवराज सिंह गांजा पीते हैं। घर से बाहर आने के बाद दिए एक इंटरव्यू में शर्मा ने कहा कि युवराज को गांजा पीने की आदत है। जब उनसे युवराज की मां द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जहां तक आरोपों की बात है, उनका परिवार भी उससे बचा नहीं है। मैं अपने पति के साथ ड्रग्स लेती थी। युवराज ने मुझे बताया था कि वो भी ड्रग्स लेते है। ये इस इंडस्ट्री में बहुत आम बात है। मेरी सास को खुद को बचाने के लिए कुछ तो कहना पड़ेगा। अपनी अशांत शादी के बारे में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा कि मेरी उस तरह से शादी नहीं हुई थी। मेरी शादी केवल कागजों में थी। उस रिश्ते में कुछ नहीं था। मैंने कुछ भी झूठ नहीं बोला है और मुझे पता है कि मैंने क्या कहा है। मेरी शादी में कुछ नहीं हुआ। मैंने जो भी कहा उससे पीछे नहीं हट रही हूं। यह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन इसलिए इसपर कुछ ना बोलना सही रहेगा।

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन की ‘शिवाय’; जानिए कौन सी फिल्म देखना चाहते हैं दर्शक

आकांक्षा ने इशारों में अपनी सास शबनम पर नाकामयाब शादी का ठीकरा फोड़ा। उन्होंने कहा कि मेरी सास ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया। शर्मा के आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए शबनम सिंह ने कहा था कि सबसे पहले यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है और आकांक्षा को इस मामले में नहीं बोलना चाहिए। इसपर बोलना कोर्ट की अवमानना कहलाएगा। मैंने एक विशेष याचिका दायर की है। इस शो के एजेंडा से सभी लोग वाकिफ हैं। हमें इस मामले में कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है।

बता दें कि बिग बॉस युनाइटेड किंगडम के शो बिग ब्रदर की तरह स्क्रिप्टिड होती है। इस शो में हिस्सा लेने वाले पार्टिसिपेंट्स को तीन महिने के लिए घर में लॉक कर दिया जाता है। इस दौरान बाहरी दुनिया से उनका संपर्क नहीं होता है। मस्ती भरे एपिसोड के आखिर में अकांक्षा शर्मा का नाम अनाउंस हुआ और उन्हें घर से बाहर आने को कहा गया। अकांक्षा क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर की पत्नी हैं। उन्होंने शो पर अपने ससुराल से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। जिसके चलते वो लाइम लाइट में आ गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 3:04 pm

सबरंग