December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss10: स्वामी ओमजी ने तोड़ी मर्यादाएं, घरवालों ने रची बाबा को बायकॉट करने की साजिश, बिग बॉस से भी खाई डांट

बिग बॉस के 40 वे एपीसोड में दिन की शुरूआत म्यूजिक डांस के साथ कंटेस्टेंट की नींद खुलने से होती है। 25 नवंबर को आए एपीसोड में स्वामी ओमजी के बिहेवियर को लेकर सभी घर वाले काफी परेशान दिखते हैैं और सभी उनके खिलाफ एक बायकट करने की साजित रचते हैं।

Author नई दिल्ली | November 26, 2016 05:55 am

बिग बॉस के 40 वे एपीसोड में दिन की शुरुआत म्यूजिक डांस के साथ कंटेस्टेंट की नींद खुलने से होती है। 1.30 बजे इसके बाद सभी बिग बॉस सभी को लिविंग रूम में बुलाते हैं और टास्क के बारे में बताते हैं। बिग बॉस रोहन से पूछते हैं कि चार ऐसे सदस्यों के नाम बताएं जिनका प्रदर्शन लग्जरी बजट कार्य बीबी गोल्ड माइन में सबसे निराशजनक रहा और बिग बॉस द्वारा दिए जाने वाले दंड के पात्र बनाते हैं। इसके बाद कैप्टन सहित सभी कंटेस्टेंट जमकर हंसने लगते हैं। इसी बीच रोहन सबसे पहला नाम स्वामी ओमजी का नाम लेते हैं। नाम लेते ही स्वामी ओमजी और रोहन की बहस होने लगती है। बाबा कहते हैं कि वो उनकी वजह से कैप्टन बना है। बाबा अपनी तबियत खराब को लेकर बहस करते हैं और सजा स्वीकर नहीं करने को कहते हैं। बाबा को रोहन पागल बोलते हैं। इसी बीच गौरव की भी बाबा से बहस होने लगती है। बाबा के बाद रोहन नितिभा, मोनालिसा और लोपा का नाम लेते हैं। नितिभा से हल्की बहस के बाद रोहन की लोपा से भी बहस होने लगती है।

दोपहर 3.30 बजे फिर से बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट से निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले सदस्यों के बारे में बताते हैं और वजह भी बताते हैं। शाम 4.30 बजे डायनिंग टेबल पर बानी राहुल और गौरव को हंसकर बैडरूम में मनवीर और मोना की किसी हरकत को लेकर गोसिप करती है।

शाम 6.30 बिग बॉस लिविंग रूम में रोहन द्वारा बताए गए चारों मेंबर्स को सजा के बारे में बताते हैं और कहते हैं वे सब रोहन की कटपुतलियां बन गए हैं।

पहली सजा बटर के दो स्लैप्स खाना। लेकिन इस सजा को लेकर रोहन मेंबर के नाम में बाबा का नाम सुझाता है और दो बटर स्लाइस देता है। बाबा रोहन के लिए बोलता है कि उसके बाप ने उसे अच्छे संस्कार नहीं दिए। इस बात पर लोपा और मोनालिसा बाबा को इस तरह की बाच करने को मना करते है। बाबा बोलते हैं रोहन के परिवार का डीएनए खराब है। सभी कंटेस्टेंट बाबा को इस तरह के शब्द प्रयोग में लाने से मना करते हैं। लेकिन वो नहीं मानते हैं। इसके बाद बिग बॉस दूसरी सजा देते हैं। इस सजा में मेंबर को बिग बॉस के अगले आदेश तक स्ट्रेक्चर पर रहना होगा। उसी पर खाना और उसी पर रहना होता है। इस सजा में रोहन स्वामी जी की नाम सजस्ट करते हैं। बाबा रोहन को मुर्दाबाद और स्लीपर सेल बोलते हैं। बाकी कंटेस्टेंट को बाबा फ्री के नौकर बिना सैलरी के नौकर बोलते हैं। बिग बॉस अगली सजा जेल का ऐलान करते हैं। लेकिन इस बार जेल की सजा ओमजी को नहीं मिली। रोहन नितिभा को जेल की सजा सुनाता है। नितिभा जेल की सफाई को लेकर रोहन से बहस करती हैं। बाबा फिर से ड्रामा शुरू करते हैं। बाबा रोहन को खराब खून और नौकर बुलाकर टॉयलेट ले जाने को कहते हैं। मनवीर स्वामी को समझाता है लेकिन बाबा शांत नहीं होते और कहते हैं वो खराब खून को वाथरूम में ले जाएगा।  बाबा रोहन को विन पैंदे का थाली बोलता है। शाम 7.30 बजे फिर बाबा बाथरूम के लिए चिल्लाता है। मनवीर शांत कराता है लेकिन बाबा नहीं होता। मोना भी बाबा को समझाती हैं किसी को गंदा खून मत बोलिए लेकिन वो फिर भी शांत नही होता। वो रोहन को दो पैसे का सेलिब्रिटी और डरपोक बोलता है। स्वामी ने इस बार ऐसी हरकतें की सभी घर वालों का संयम टूट गया अब सभी उनके खिलाफ बोलने लगे।

बैडरूम में सभी घर वाले स्वामी ओमजी को बायकॉट करने की साजिस रचते हैं। इसके बाद बिग बॉस स्वामी जी क्लास लेते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि वे शो में अनुचित व्यवहार कर रहे हैं। रात 8.15 बजे बिग बॉस मनवीर को कहते हैं कि ओमजी को किसी की मदद से स्ट्रेचर पर ले जाकर कहीं भी घुमा दें। इसके बाद बाबा लिविंग रूम में ले जाते हैं। रात 10 बजे बाबा अपने स्ट्रेचर से उतरकर बाथरूम जाते हैं। ये नजारा सभी कंटेस्टेंट देख लेते हैं। फिर रोहन आता है और कहता है वे बिग बॉस के नियमों का उलंघन कर रहे हैं। स्वामी ओम जी सजा के तौर पर दिए दिए बटर को भी बाथरूम में फेक आते हैं। बिग बॉस फिर ओमजी की क्लास लगाते हैं। इसके बाद बाबा को फिर स्ट्रेक्चर पर बिठा दिया जाता है। लेकिन बाबा अपनी स्ट्रेक्चर उनकी पसंदीदा जगह में लगाने के लिए फिर से जमीं पर उतर आते हैं। बाबा फिर रोहन के खानदान पर चिल्लाते है। इस बात पर सभी को गुस्सा आता है। बानी बाबा को इडियट कहती हैं और साथ ही ये भी कहती हैं कि कोई उनको स्लेप क्यों नहीं मारता।
रात 11.15 बजे राहुल और रोहन को खाना देते है और दबाई देते हैं। बाबा फिर भी चिल्लाते हैं और रोहन को राक्षस बोलते हैं। इसी बीच बिग बॉस नितिभा और स्वामी की सजा को समाप्त करते हैं।

रात 2 बजे मनु और मोना से कहता है कि उसका आधा दिन तो उसका ध्यान रखने में जाता है। मोना कहती है कि उसे अच्छा लगता है। पीछे से मनवीर कहता है कि सोजा। इसके बाद मनु मोना को गुड नाइट बंगाली मछली कहकर सो जाता है। मोना धीमे से गुड नाइट पंजाबी बोलकर सो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 5:52 am

सबरंग